इस कंपनी ने पेश किया ये धाकड़ फोन, एक चार्ज में टकाटक चलेगा 11 दिन, देख लें इसकी कीमत

Updated on 22-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Oukitel की ओर से एक और धमाकेदार स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है।

इस फोन फोन को oukitel C35 के तौर पर लॉन्च किया गया है। फोन का डिजाइन और oukitel c35 price देखकर कहेंगे, गजब!

फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह एक बार चार्ज में लगभग 11 दिन का स्टैन्ड बाय टाइम प्रदान करता है।

Oukitel पहले से ही एक से बढ़कर एक दमदार स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने के लिए जाना जाता है। अब कंपनी ने एक नए स्मार्टफोन को बेहतरीन डिजाइन और कम कीमत में कुछ धमाका फीचर्स के साथ लॉन्च कर दिया गया है। बाजार में oukitel के नए फोन के तौर पर Oukitel C35 को पेश किया गया है। नए Oukitel C35 में स्लीक डिजाइन, गजब की परफॉरमेंस मिलती है। इतना ही नहीं, यह स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर्स के साथ किफायती कीमत में आता है।

क्या खास है Oukitel C35 में?

Oukitel C35 स्मार्टफोन मात्र 199 ग्राम का है। इसके अलावा इसका फ्रेम मात्र 9.18mm का है, इसके माध्यम से फोन की पकड़ अच्छी बन जाती है, और इसे हाथ में आसानी से रखा जा सकता है। इतना ही नहीं, फोन में एक 6.56-इंच की डिस्प्ले मिलती है, जो आपको गजब का अनुभव देने में सक्षम है।

यह भी पढ़ें: 50MP सेल्फ़ी कैमरा के साथ लॉन्च हुआ Infinix का धमाका फोन, Redmi-Realme को दे रहा पटखनी

Oukitel C35 को एंड्रॉयड 13 पर पेश किया गया है, इसके अलावा इसमें Unisoc Tiger T616 प्रोसेसर दिया गया है, यह एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। फोन में 12GB तक रैम मिलती है, इसमें 24GB तक रैम एक्सपेन्शन का भी ऑप्शन मिलता है। Phone की स्टॉरिज की बात करें तो इसमें आपको 256GB स्टॉरिज भी मिलती है, इसे आप 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

Oukitel C35 में एक 5150mAh की बैटरी मिलती है, जो एक चार्ज में लगभग 11 दिन यानि 280 घंटे तक का स्टैन्ड बाय टाइम देने में सक्षम है। Oukitel C35 में एक डुअल कैमरा सेटअप है, इसमें एक 50MP का प्राइमेरी कैमरा है। इसके अलावा फोन में एक 8MP का सेल्फ़ी कैमरा भी मिलता है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi Redmi 12: 28 दिन में बिके 10 लाख फोन, ऐसा क्या है इस सस्ते 5G Smartphone में, आप भी जान लें

Oukitel C35 Price

हालांकि इस फोन को 199 डॉलर में पेश किया गया है, हालांकि इस समय फोन पर 20% डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद फोन की कीमत 159.2 डॉलर के आसपास ही बचती है। इस फोन को Oukitel के आधिकारिक online store से इस फोन को खरीदा जा सकता है।

इमेज सोर्स:

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :