अमेजॉन इंडिया पर टीवी में अपनी प्रतिष्ठा स्थापित करने के बाद, नोबल स्कियोडो ने वॉशिंग मशीन के साथ कंज्यूमर ड्यूरेबल बाजार में प्रवेश कर अपने वर्तमान पोर्टफोलियो का विस्तार किया है. नोबल स्कियोडो ने ऑटोमेटेड मशीनों एवं फ्रंट लोडिंग वॉशिंग मशीनों की सीरीज लाने की योजना बनाई है, जो इस ब्रांड के किफायती मूल्य में उच्च क्वालिटी के उत्पादों में नई पेशकश होगी. बेहतरीन क्वालिटी एवं आकर्षक मूल्यों में नोबल स्कियोडो का लक्ष्य उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करना है. नोबल स्कियोडो वह ब्रांड है जो टीवी देखने के अनुभव में क्रांति लेकर आया है.
इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video
इस ब्रांड ने अमेजन पर अपने 3 मॉडल बेचकर पहले ही सफलता हासिल कर ली है. इन उत्पादों को ग्राहकों का बहुत अच्छा फीडबैक प्राप्त हुआ है. पहले चरण में कंपनी जबरदस्त लुक्स एवं शानदार फंक्शनैलिटी के साथ 10 नए मॉडल लॉन्च करेगी. नोबल स्कियोडो अपनी सभी वॉशिंग मशीनों पर 2 साल की होम सर्विस प्रदान करेगा, ताकि ग्राहकों को किफायती मूल्य में श्रेष्ठ अनुभव प्रदान किया जा सके. मात्र Rs. 5,999, Rs. 7,999 एवं Rs. 9,999 में अपनी स्वीकृत वॉशिंग मशीन प्रदान करके नोबल स्कियोडो ने बड़े उपकरणों के बाजार में हलचल मचाई है.
इस उत्पाद विविधीकरण के बारे में श्री शरन मैनी, डायरेक्टर, नोबल स्कियोडो ने कहा, ‘‘नवीनतम नवाचार एवं टेक्नॉलॉजी के साथ अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए कंज्यूमर ड्यूरेबल्स बाजार में प्रवेश करके हम बहुत उत्साहित हैं. हमारी वॉशिंग मशीनें भारतीय ग्राहकों की जरूरतों एवं मांग के अनुरूप डिजाइन की गई हैं. हम उनका जीवन सहज, आसान और सुविधाजनक बनाने का वादा करते हैं.’’
दीवाली से पहले 50,000 ग्राहकों तक पहुंचने के लक्ष्य के साथ, यह ब्रांड अंतर्राष्टींय मापदंडों के अनुरूप डिजाइन किए गए रचनात्मक उत्पादों की पेशकश कर हर ग्राहक के घर और दिल में जगह बनाना चाहता है.
इसे भी देखें: इंटेक्स एक्वा म्यूजिक लॉन्च, ड्यूल स्पीकर्स से लैस
इसे भी देखें: माइक्रोमैक्स अल्फा LI351 लैपटॉप हुआ उपलब्ध, 6GB की रैम से लैस