गोडैडी अब हिंदी में भी हुआ उपलब्ध

गोडैडी अब हिंदी में भी हुआ उपलब्ध
HIGHLIGHTS

गोडैडी ने छोटे बिज़नेस के डिजिटल विकास को गति देने के लिए तीन भारतीय भाषाओं हिंदी, मराठी एवं तमिल में उपलब्ध होने की घोषणा की है.

गोडैडी ने छोटे बिज़नेस के डिजिटल विकास को गति देने के लिए तीन भारतीय भाषाओं में उपलब्ध होने की घोषणा की है. अब गोडैडी हिंदी, मराठी एवं तमिल में भी उपलब्ध हो गया है. अब कंपनी का कस्टमर सपोर्ट तीन भारतीय भाषाओं में उपलब्ध होगी और कंपनी भारत की 88 फीसदी जनसंख्या को सेवाएं प्रदान करेगी, जो इंग्लिश नहीं जानते हैं.

गोडैडी भारत की पहली इंटरनेट डोमेन रजिस्टर वेब होस्टिंग कंपनी है, जो स्थानीय स्तर पर जाकर क्षेत्रीय भारतीय भाषाओं में उत्पाद एवं कस्टमर सेवाएं प्रदान कर रही है. उनकी कार्ययोजना का विज़न स्थानीय भाशा में सेवाएं प्रदान करना है, जो भारत में इंटरनेट का विकास प्रदर्षित करता है. इसमें क्षेत्रीय स्थानों का महत्वपूर्ण योगदान है, जो देश में एसएमबी एवं उद्यम शील गतिविधियों के केंद्र हैं. टारगेट ग्रुप इंडेक्स 1⁄4टीजीआई1⁄2 की शोध प्रदर्शित करती है.भारत में इंटरनेट की 61 फीसदी वृद्धि क्षेत्रीय स्थानों में हो रही है. 

निक्सी के सीईओ, राजीव बंसल ने कहा, ‘‘भारत में इंटरनेट की वृद्धि एवं डिजिटल इंडिया जैसे अभियान लाखों छोटे बिज़नेसों से जुड़े हैं, जो बिज़नेस की वृद्धि के लिए ऑनलाइन होकर तकनीक का प्रयोग कर रहे हैं. हमारे देष में जहां

22 भाषाएं एवं 1500 से अधिक बोलियां बोली जाती हैं, स्थानीय भाषा काफी महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती है. मुझे यह जानकर ख़ुशी है कि डोमेन्स एवं होस्टिंग उद्योग में अग्रणी, गोडैडी विभिन्न भारतीय भाषाओं में अपने उत्पाद एवं सेवाएं लॉन्च करने में सबसे आगे है. यह भारत के एसएमई एवं उनके बिज़नेस को ऑनलाइन ले जाने में काफी आगे तक जाएगा.’

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo