केनन इंडिया ने भारत में अपना 200वां केनन इमेज स्कवेयर स्टोर खोला

केनन इंडिया ने भारत में अपना 200वां केनन इमेज स्कवेयर स्टोर खोला
HIGHLIGHTS

केनन इंडिया मुम्बई में अपने 200वें केनन इमेज स्कवेयर (सीआईएस) की शुरूआत के साथ रिटेल विस्तार में अपने निवेश की पुनर्पुष्टि की है.

केनन इंडिया मुम्बई में अपने 200वें केनन इमेज स्कवेयर (सीआईएस) की शुरूआत के साथ रिटेल विस्तार में अपने निवेश की पुनर्पुष्टि की है. एक्सक्लूसिव स्टोर मीरा रोड, मुम्बई में स्थित है इसके माध्यम से केनन सर्वोत्तम फोटोग्राफी और होम प्रिंटिंग को और भी कारगर बना रहा है.

इस प्रस्तुति बोलते हुए, श्री काजुतादा कोबायाशी, प्रेसिडेंट एवं सीईओ, केनन इंडिया ने कहा, ”केनन की देश के प्रति प्रतिबद्धता और समर्पण ने मिल कर वर्षों से विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं और 200वां केनन इमेज स्कवेयर (सीआईएस) स्टोर देश भर में हमारे तेज़ी से बढ़ते जा रहे ग्राहक आधार का एक और प्रमाण है. इस प्रस्तुति के साथ, केनन इंडिया हमारे मौजूदा और संभावित ग्राहकों के लिए संवादात्मक और सूचनात्मक खरीदारी अनुभव सुनिश्चित करने के लिए एक और उपलब्धि को ददर्शाता है. सीआईएस स्टोर केनन की महत्वपूर्ण ग्राहक पहुंच में योगदान देने और इसे मार्केट लीडर के रूप में स्थापित करने में सफल रहे हैं. भारत में इमेजिंग इंडस्ट्री में तीव्र वृद्धि के साथ, केनन का प्रयास 2016 के अंत तक डीएसएलआर वर्ग में 50% बाज़ार हिस्से पर कब्जा करना है.’’

इस प्रस्तुति के बारे में टिप्पणी करते हुए, श्री एंड्रयू कोह, वाइस प्रेसिडेंट आफ कंज़्यूमर इमेजिंग एंड इंफार्मेशन सेंटर, केनन इंडिया ने कहा, “यह बहुत शानदार यात्रा रही है और हम केनन के 200वें इमेज स्कवेयर (सीआईएस) स्टोर की शानदार प्रस्तुति के साथ यह महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल करके प्रसन्न हैं. आक्रामक बाज़ार रणनीति, उत्पादों की विभिन्न किस्मों और टियर 2 व टियर 3 बाज़ारों सहित अन्य शहरों में तीव्र रिटेल विस्तार के संगम से ठोस ब्रांड रणनीति बनाई गई है. यह रणनीति इस तरह से बनाई गई है कि यह ग्राहक के लिए संलग्नता, शिक्षा का निर्माण करती है और अनुभवी खरीदारी उपलब्ध कराती है. इसीलिए हम इस सफलता के लिए अपने सभी पार्टनर्स और ग्राहकों को उनके समर्थन व योगदान के लिए धन्यवाद देते हैं.’’

ग्राहकों को प्रसन्न करने के प्रयास में, पहले भाग्यशाली 200 ग्राहकों को मुम्बई में खोले गए नए केनन इमेज स्कवेयर में केनन के जेनुइन ग्लासी फोटो पेपर का फ्री पैक दिया जाएगा. इस शुरूआत के साथ, केनन के अब मुम्बई में 14 और महाराष्ट्र में 28 एक्सक्लूसिव स्टोर होग गए हैं और केनन के इन स्टोर्स की पहुंच 94 शहरों तक हो गई है.

सीआईएस स्टोर प्रोफेशनल से एंट्री स्तर के डीएसएलआर कैमरों और पॉवरशॉट (ज़ूम सीरिज़ कैमरे) तथा आईएक्सयूएस (एंट्री लेवल पॉकेट साइज़ कैमरे) की रेंज में आकर्षक नए काम्पेक्ट कैमरे उपलब्ध कराते हैं. एक्सक्लूसिव आऊटलेट फोटोग्राफी एसेसरीज़ जैसे ट्रायपॉड्स, कैमरा बैग्स, मैमोरी कार्ड, चार्जर्स व कई अन्य सम्बंधित वस्तुएं प्राप्त कर सकते हैं. अन्य सेवाओं में डीएसएलआर कैमरा खरीदारों के लिए आसान वित्तीय सुविधाएं जैसे विभिन्न क्रेडिट कार्डों तथा बजाज फाइनेंस के माध्यम से दस्तावेजी वित्तपोषण उपलब्ध कराना शामिल हैं. स्टोर पर मौजूद कर्मचारी ग्राहकों की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुसार उत्पाद चुनने में ग्राहकों की मदद करने के लिए पेशेवर तरीके से प्रशिक्षित किए गए हैं. सीआईएस स्टार डीएसएलआर कैमरा खरीदारों के लिए नियमित नि:शुल्क प्रशिक्षण कार्यशालाओं का आयोजन भी करते हैं.

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo