OMG! 50 हजार की Samsung Watch मिल रही केवल 12,499 रुपये में, खरीदने वालों की टूट पड़ी भीड़

OMG! 50 हजार की Samsung Watch मिल रही केवल 12,499 रुपये में, खरीदने वालों की टूट पड़ी भीड़

Samsung Galaxy Watch5 Pro ब्लूटूथ वॉच को इस समय Amazon India पर केवल 12499 रुपये में खरीदा जा सकता है। Amazon India पर इसका लिस्टिंग प्राइस 48,999 रुपये है। हालांकि इस वॉच को 44,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। वॉच को इस समय आधिकारिक साइट पर 44,999 रुपये में ही सेल किया जा रहा है। हालांकि, Amazon.in पर इस वॉच पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। आइए इस डिस्काउंट को खरीद से खरीदते हैं।

Amazon पर 74% के डिस्काउंट पर मिल रही ये वॉच

असल में जैसे मैंने आपको बताया है कि इस वॉच को 44,999 रुपये में लॉन्च किया गया था, Samsung Galaxy Watch5 Pro Bluetooth को इस समय भी आधिकारिक सैमसंग स्टोर से 44,999 रुपये में ही खरीदा जा सकता है। हालांकि अब यह वॉच Amazon India पर आपको 32,500 रुपये के डिस्काउंट के साथ केवल और केवल 12,499 रुपये में मिल रही है।

खरीदने के लिए क्लिक करें!

इतना ही नहीं, आपको बैंक ऑफर के साथ इस वॉच को और भी सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है। आपको Amazon Pay Balance के साथ 624 रुपये कैशबैक भी दिया जा रहा है, इसके अलावा आप इसे 562 रुपये की EMI के साथ खरीद सकते हैं।

हालांकि, अगर बैंक ऑफर की बात करें तो आपको कुछ चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर इस वॉच को 1250 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका मिल रहा है। इसका मतलब है कि आप इस 44,999 रुपये की वॉच को 11,000 रुपये के आसपास की कीमत में खरीद सकते हैं।

हालांकि इस वॉच को अगस्त 2022 में ही लॉन्च किया गया था, इस समय यह दो साल के आसपास पुरानी हो चुकी है, लेकिन अगर आप Android Phone इस्तेमाल करते हैं तो आपको इस वॉच को इस प्राइस में अभी तुरंत ही खरीद लेना चाहिए। आइए अब इसके स्पेक्स पर भी एक नजर डाल लेते हैं।

Samsung Galaxy Watch5 Pro Smartwatch के स्पेक्स और फीचर

वॉच में आपको 1.77-इंच की Super AMOLED डिस्प्ले मिलती है, इसके अलावा इसमें GPS नेविगेशन के साथ ही कॉल फंगक्शन, डुअल कोर CPU, 5 Watch Faces और 1.5GB रैम के साथ 16GB स्टॉरिज मिलती है।

इतना ही नहीं, इसमें आपको हार्ट रेट मोनिट्रिंग के अलावा कैलरी काउन्ट, स्लीप मॉनिटर के अलावा व्यायाम ट्रैकर भी है। इसके अलावा आपको इसमें लगभग 80 घंटे के आसपास की बैटरी लाइफ का भी दावा कंपनी करती है। इस वॉच को 50 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंट बनाया गया है। इसमें आपको एंड्रॉयड OS का सपोर्ट मिलता है, इसके अलावा आप इसे iOS डिवाइस के साथ इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसमें WearOS का सपोर्ट आपको मिल रहा है।

वाई-फ़ाई सपोर्ट के अलावा वॉच में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी मिलती है। इसमें एक 590mAh की बैटरी मिलती है, जिसकी लाइफ के बारे में हम आपको बात चुके हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo