भारत में Samsung की ‘चमत्कारी रिंग’ की प्री-बुकिंग शुरू, फ्री में मिल रहा 5 हजार का चार्जर

भारत में Samsung की ‘चमत्कारी रिंग’ की प्री-बुकिंग शुरू, फ्री में मिल रहा 5 हजार का चार्जर

Samsung ने इस साल फरवरी में हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में अपनी पहली स्मार्ट रिंग को दिखाया था. इसके कुछ महीने के बाद ही कंपनी ने जुलाई में अपने अनपैक्ड इवेंट में अपने नए फोल्डेबल स्मार्टफोन के साथ Samsung Galaxy Ring लॉन्च किया. अब इस रिंग को भारत में पेश किया जा रहा है.

Samsung Galaxy Ring की प्री-बुकिंग भारत में शुरू हो गई है. आप सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट पर इसको प्री-ऑर्डर कर सकते हैं. इसकी प्री-बुकिंग के लिए आपको 1,999 रुपये खर्च करने होंगे.

हालांकि, इसकी प्री-बुकिंग के साथ सैमसंग एक ऑफर भी दे रहा है. Samsung Galaxy Ring को प्री-बुक करने वाले यूजर्स को फ्री में 4,999 रुपये का Wireless Duo चार्जर दिया जाएगा. इसको प्री-ऑर्डर करने के लिए आजभर का ही समय दिया गया है. चलिए जानते हैं आप इसे कैसे रिजर्व कैसे कर सकते हैं.

कैसे करें प्री-बुकिंग?

Samsung Galaxy Ring को प्री-बुक करने के लिए आपको सैमसंग इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा. इसके लिए आप https://www.samsung.com/in/ पर जा सकते हैं. फिर टॉप में राइट कोने पर आपको एक सर्च बार मिलेगा.

वहां पर आपको ‘Galaxy Ring’ सर्च करना होगा. इसके बाद यह प्रोडक्ट आपको स्क्रीन पर दिख जाएगा. आपको प्रोडक्ट पर टैप करना होगा. इसके बाद आपको Samsung Galaxy Ring के प्रोडक्ट पेज पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा.

वहां पर आपको टॉप राइट कॉर्नर में ब्लू कलर में प्री-रिजर्व नाउ बटन पर क्लिक करना होगा. इसके बाद आपको कॉन्टैक्ट डिटेल्स, पेमेंट डिटेल्स भरने होंगे. इतना करने के बाद आप इसे प्री-रिजर्व कर पाएंगे.

हालांकि, Samsung ने Galaxy Ring की बिक्री की तारीख का खुलासा नहीं किया है. लेकिन माना जा रहा है कि यह बहुत जल्द खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. इंटरनेशनल मार्केट में Samsung ने Galaxy Ring को $399 में लॉन्च किया था. भारत में इसकी कीमत को लेकर ऑफिशियल जानकारी नहीं है. लेकिन, इसकी कीमत लगभग ₹30,000 हो सकती है.

गैलेक्सी रिंग के फीचर्स

गैलेक्सी रिंग में सैमसंग ने काफी फीचर्स दिए हैं. इसमें बेहतर सेंसर टेक्नोलॉजी को स्टाइलिश और कॉम्पैक्ट डिजाइन में दिया गया है. यह आपकी नींद, हार्ट रेट और हेल्थ से जुड़े पैरामीटर्स को मापती रहती है. कंपनी का दावा है कि एक चार्ज पर यह सात दिन तक चलती है. इसको वॉटर रेसिस्टेंट डिजाइन के साथ बनाया गया है.

Sudhanshu Shubham

Sudhanshu Shubham

सुधांशु शुभम मीडिया में लगभग आधे दशक से सक्रिय हैं. टाइम्स नेटवर्क में आने से पहले वह न्यूज 18 और आजतक जैसी संस्थाओं के साथ काम कर चुके हैं. टेक में रूचि होने की वजह से आप टेक्नोलॉजी पर इनसे लंबी बात कर सकते हैं. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo