Crossbeats डुअल फेस्टिव लॉन्च: Ignite Spectra Max AMOLED स्मार्टवॉच और Opera TWS 60-घंटे के प्लेटाइम के साथ लॉन्च

Updated on 27-Jul-2023
HIGHLIGHTS

Ignite Spectra Max स्मार्टवॉच और Opera TWS के साथ उत्सव में उत्साह बढ़ा दिया है

Ignite Spectra Max की कीमत 3999 रुपये और Opera TWS की कीमत 2999 रुपये है

Crossbeats ने दो अभूतपूर्व लॉन्च- Ignite Spectra Max स्मार्टवॉच और Opera TWS के साथ उत्सव में उत्साह बढ़ा दिया है। स्पेक्ट्रा मैक्स हमेशा से ऑन एओडी फीचर के साथ 1.81” के विशाल स्क्रीन आकार पर एक शुद्ध फैशन आइकन है, और यह उद्योग की अग्रणी ब्लूटूथ कम ऊर्जा प्रौद्योगिकी के साथ भी संचालित है। दूसरी ओर, ओपेरा ईयरबड्स को व्यावहारिकता कारकों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है। 60 घंटे तक के प्लेटाइम के साथ बेहतरीन इमर्सिव ऑडियो देने के अलावा, ओपेरा इस सेगमेंट में फोन कॉल के लिए सबसे अच्छा TWS है, इसके लिए ClearCommTM द्वारा संचालित डुअल माइक्रोफोन सेटअप के लिए धन्यवाद।

यह भी पढ़ें: कथित Xiaomi 13 की लाइव इमेज से हुआ डिजाइन का खुलासा, ऐसा हो सकता है आगमी फोन

Crossbeats की आधिकारिक वेबसाइट और अमेज़न पर उपलब्ध, Ignite Spectra Max की कीमत रु 3999 और Opera TWS की कीमत रु 2999 है। इनोवेशन, टेक्नोलॉजी और फ्यूचरिस्टिक फैशन अपग्रेड के साथ, ये उत्पाद इस त्योहारी सीजन में खरीदारी के लिए मजबूर करते हैं, चाहे आप उन्हें अपने लिए देख रहे हो, पुराने को अपग्रेड करना चाहते हो, या प्रियजनों को उपहार देना चाहते हों।

Crossbeats Ignite Spectra Max

Ignite Spectra Max हाई-ग्रेड प्रीमियम एयरोस्पेस मेटल से बना फैशन धाराप्रवाह उत्पाद है। जो चीज स्पेक्ट्रा को और अधिक स्पष्ट करती है, वह हैं इसके आकर्षक रंग और स्ट्रैप विकल्प। स्टाइलिश वॉच ब्लैक, रोज़ गोल्ड और ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध है और 2 स्टाइलिश इंटरचेंजेबल स्ट्रैप विकल्पों के साथ आती है। जोड़ा गया स्टाइल फैक्टर इसकी 250+ वॉच स्क्रीन और कस्टमाइज़ेशन विकल्प है।

वॉच में 1.81 ”सुपर AMOLED डिस्प्ले है जो RealHueTM द्वारा संचालित है और अन्य सभी लोकप्रिय वॉच आवश्यक हैं जैसे कि 150+ स्पोर्ट्स मोड, AI हेल्थ सेंसर, वॉयस असिस्टेंट, बिल्ट-इन गेम, स्मार्ट अलर्ट और बहुत कुछ। स्पेक्ट्रा मैक्स IP68 वाटर रेसिस्टेंट है।

Crossbeats Opera Earbuds

काले रंग में उपलब्ध ये आकर्षक और आकर्षक ईयरबड, शानदार हैं बेहतर तकनीक। इसमें नवीनतम ब्लूटूथ v5.2 तकनीक है जो उपयोगकर्ताओं को पहले की तरह संगीत और वॉयस कॉल का अनुभव करने में सक्षम बनाती है। HD SMS डुअल माइक्रोफोन के साथ समर्थित यह क्लियर केटीएम तकनीक के साथ अपराजेय माइक्रोफोन स्पष्टता और अंतराल-मुक्त कॉल प्रदान करता है। एआई-पावर्ड एनवायर्नमेंटल नॉइज़ कैंसलेशन फीचर बाहरी गड़बड़ी को और भी रद्द कर देता है, जिससे आप चलते-फिरते और निर्बाध संगीत समय पर पेशेवर कॉल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: दिसंबर तक मिल जाएगा Apple iPhones को 5G अपडेट

Opera पर समर्पित गेमिंग मोड निश्चित रूप से दिल जीत लेगा क्योंकि गेमिंग समुदाय इसके अद्वितीय प्रदर्शन और कम विलंबता सुविधाओं को पसंद करेगा। ओपेरा को 13 मिमी ग्रैफेन ड्राइवरों के साथ बेहतरीन संगीत देने के लिए संरचित किया गया है, जो आपके संगीत अनुभव को एक उन्नत बास बूस्ट प्रदान करता है। यह स्मार्ट वॉयस असिस्टेंट- सिरी और ओके गूगल के साथ भी संगत है, जिससे आपके लिए जीवन आसान हो जाता है। इन अल्ट्रा लाइट ईयरबड्स का वजन सिर्फ 4 ग्राम है और यह 400mAh की बैटरी द्वारा संचालित है, जो आपको नॉन-स्टॉप गेमिंग और स्टैंडबाय पर 60 घंटे और 150 घंटे तक वॉयस कॉल देता है। यूएसबी टाइप सी चार्जर का उपयोग करके उन्हें जल्दी से चार्ज किया जा सकता है और कुछ ही समय में एक और संगीत मैराथन के लिए तैयार हो जाएगा।

Crossbeats के सह-संस्थापक अर्चित अग्रवाल ने नवीनतम पेशकशों के बारे में विस्तार से बताया, जैसा कि उन्होंने कहा, "क्रॉसबीट्स में, हमने हमेशा अपने उपयोगकर्ताओं को नवीनतम तकनीक प्रदान करने में विश्वास किया है, वह भी सस्ती कीमतों पर। इन दोनों उत्पादों में कभी न देखी गई तकनीक का दावा किया गया है, जो उन्हें न केवल सौंदर्य की दृष्टि से आकर्षक बनाता है, बल्कि उन सहस्राब्दियों को भी आकर्षित करता है जो प्रौद्योगिकी को बेहतर समझते हैं और सर्वश्रेष्ठ के अलावा कुछ नहीं चाहते हैं। इस त्योहारी सीजन में, हम उपभोक्ताओं के जीवन को अच्छे स्वास्थ्य और उन्नत तकनीकी अनुभव के साथ सहायता करना चाहते हैं, जो इग्नाइट स्पेक्ट्रा मैक्स और ओपेरा दोनों में अच्छी तरह से प्रकट होता है।

Connect On :