boAt Wave Electra: 7 दिनों की लंबी बैटरी लाइफ के साथ धमाल मचाने आ चुकी है मार्केट में

boAt Wave Electra: 7 दिनों की लंबी बैटरी लाइफ के साथ धमाल मचाने आ चुकी है मार्केट में
HIGHLIGHTS

boAt की ओर से एक नई स्मार्टवॉच Wave Electra लॉन्च की गई है।

यह स्मार्टवॉच खरीदने के लिए boAt-lifestyle.com और अमेज़न पर 24 दिसंबर से उपलब्ध हो चुकी है।

इसकी शुरुआती कीमत ₹1,799 है।

काफी बड़े पैमाने पर स्मार्ट वियरेबल डिवाइसेज(जैसे Wave Ultima, Wave Style, Xtend Pro) लॉन्च करने के ट्रेंड को आगे बढ़ाते हुए boAt ने एक नई स्मार्टवॉच Wave Electra लॉन्च की है। यह स्मार्टवॉच एक मेटल डिजाइन, ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स, ऐक्टिविटी ट्रैकर्स और बहुत कुछ लेकर आई है। यह IP68 डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंस के साथ 7 दिनों की बैटरी लाइफ को भी सपोर्ट करती है।

यह स्मार्टवॉच लॉन्च हो चुकी है और 24 दिसंबर, 2022 से boAt-lifestyle.com और अमेज़न पर ₹1,799 की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है।

इस सीरीज का यह लेटेस्ट डिवाइस एक 1.81-इंच HD डिस्प्ले के साथ आता है जिसमें 550 निट्स ब्राइटनेस दी गई है। हालांकि, कंपनी दावा करती है कि इस वॉच के लिए यूजर्स लगभग 100 वॉच फेसेज डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन यह 20 बिल्ट-इन वॉच फेसेज के साथ आती है जिसमें से यूजर्स को चुनने का ऑप्शन मिल जाता है।

जो यूजर्स चलते फिरते कॉल पर बात करना पसंद करते हैं उनके लिए यह वॉच काफी बेहतर है। आप इस स्मार्टवॉच में लगभग 50 कॉन्टैक्ट्स सेव कर सकते हैं और यहाँ तक कि इसके बिल्ट-इन HD माइक्रोफोन और स्पीकर्स का उपयोग करके आप इसके माध्यम से बात भी कर सकते हैं। वॉच की सुविधा के अनुसार इससे कनेक्टेड स्मार्टफोन के म्यूजिक और कैमरा को भी मैनेज किया जा सकता है। 

 boAt Wave Electra

इस स्मार्टवॉच के स्ट्रैप्स ब्लैक, लाइट ब्लू, चेरी ब्लॉसम और ब्लू कलर ऑप्शंस में आते हैं।

फिटनेस के दीवानों के लिए यह वॉच सिर्फ समय देखने के एक माध्यम से कहीं अधिक है, कंपनी से जानकारी मिली है कि इस वॉच में स्मार्ट सेंसर्स लगाए हैं जो कि यूजर्स को पूरे दिन ऐक्टिव और स्वस्थ रखने में मदद करते हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें 100 से भी अधिक स्पोर्ट मोड्स दिए गए हैं जो आपकी हार्ट रेट, स्लीप रेट और SpO2 लेवल्स को ट्रैक करने में मदद करते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo