OnePlus के स्मार्ट TV को मिलेगा JioGames का एक्सेस, देखें कौन-से गेम्स हैं शामिल

OnePlus के स्मार्ट TV को मिलेगा JioGames का एक्सेस, देखें कौन-से गेम्स हैं शामिल
HIGHLIGHTS

OnePlus smart TV को मिल रहा है JioGames का एक्सेस

अन्य TV निर्माताओं से हाथ मिला सकता है Jio

वनप्लस के चुनिन्दा स्मार्ट TV पर मिलेगी Jio की यह सुविधा

वनप्लस (OnePlus) ने रिलायंस जियो (Reliance Jio) के साथ साझेदारी की है और कंपनी वनप्लस TV यूजर्स को जियोगेम्स (JioGames) प्लेटफॉर्म का एक्सेस देने वाली है। कंपनी ने घोषणा की है कि जियोगेम्स प्लेटफॉर्म से चुनिन्दा टाइटल्स को कुछ OnePlus TV मॉडल्स पर पेश किया जाएगा। घोषणा में यह भी कहा गया कि भविष्य में भी वनप्लस TV मॉडल्स को गेम एक्सपीरियन्स मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें: EPF balance enquiry: PF Account Balance कैसे ऑनलाइन, SMS या एक Missed Call से चेक करें

याद दिला दें, जियोगेम्स (JioGames) सर्विस पहले से स्मार्टफोंस, जियोफोंस पर उपलब्ध है और साथ ही कंपनी के सेट-टॉप बॉक्स पर भी यह सेवा उपलब्ध है। अब इस सेवा को चुनिन्दा OnePlus smart TVs पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। डेव्लपमेंट को देखते हुए कहा जा सकता है कि कंपनी अन्य TV निर्माताओं से बात कर के उनके TV के साथ भी सेवा प्रदान करने के लिए साझेदारी कर सकता है।

oneplus tv

प्लेटफॉर्म वनप्लस TV मालिकों को पोपुलर गेम जैसे KGF ओफिशियल गेम, अल्फा गन्स, जंगल एडवेंचर 3, लिटल सिंघम ट्रैशर हंट आदि खेल सकते हैं।

यह भी पढ़ें: iPhone 13 पर मिल रहा है सबसे बढ़िया डिस्काउंट, इतनी कम कीमत में मिल रहा है नया आईफोन

OnePlus के मुताबिक, प्लेटफॉर्म यू1, Q और Y1S सीरीज़ पर उपलब्ध होगा और U1S और Y1 smart TV मॉडल्स को OTA अपडेट के ज़रिए प्लेटफॉर्म का एक्सेस दिया जाएगा।

OnePlus TV Q series कंपनी की फ्लैगशिप स्मार्ट TV सीरीज़ है जबकि U सीरीज़ कम क्मत में प्रीमियम फीचर्स के साथ आने वाली सीरीज़ है। Y सीरीज़ की बात करें तो यह कंपनी की किफ़ायती स्मार्ट TV सीरीज़ है। कंपनी ने अपनी Y सीरीज़ को बढ़ाते हुए दो नए TV OnePlus TV Y1S और OnePlus TV Y1S Edge लॉन्च किए थे।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo