नोबल स्कियोडो ने अपना नवीनतम स्मार्ट एंड्राइड टीवी 32एसएम32एन01 लॉन्च किया कीमत Rs. 19,999

Updated on 14-Dec-2016
HIGHLIGHTS

पीछे की तरफ कीबोर्ड के साथ मोशन सेंसर रिमोट - एंटी-ग्लेयर 0 डॉट पैनल-मिराकास्ट डिस्प्ले

नोबेल स्कियोडो ने अपने 32-इंच के स्मार्ट एंड्राइड टीवी 32एसएम32एन01 को लॉन्च किया है. यह असली रंगों, कंटांस्ट एवं डीटेल के जादू को पेश करने के लिए तैयार है. विभिन्न फंक्शनैलिटीज, समझौता न करने वाली पिक्चर्स और एक सुपर स्लिम डिजाइन से सुसज्जित, नोबल की यह नवीनतम पेशकश न सिर्फ आप के लिविंग रुम को बेहतर बनाएगी, बल्कि आपको लोगों से खूब प्रशंसा भी मिलेगी. गौरतलब है कि नोबल स्कियोडो अमेजन के साथ अपनी विशिष्ट साझेदारी की सफलता पर सवार है और इसका सिलिकॉन वैली के स्कियोडो इंक के साथ तकनीकी गठजोड़ भी है. कंपनी किफायती कीमतों में श्रेष्ठतम तकनीक की पेशकश कर भारत में टीवी देखने के अनुभव में क्रांति लेकर आई है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

वैश्विक डिजाइन एवं क्वालिटी स्टैंडर्ड की पूर्ति के लिए निर्मित इस उत्पाद के साथ संभावनाओं की दुनिया को एक्स्प्लोर करें, जो सर्वश्रेष्ठ किफायती कीमत में बेहतर पावर, बेहतर परफॉर्मेंस और बेहतर सौंदर्य को उपलब्ध कराएगा.

हाइ डेफिनिशन व्यूइंगः सर्वाधिक विश्वसनीय स्क्रीन सेल्स को उपलब्ध कराते हुए नोबल स्कियोडो 1366×768 के अपने डिसप्ले रिजोल्यूशन के साथ अद्भुत रुप से वास्तविक एवं तल्लीन कर देने वाला व्यूइंग अनुभव उपलब्ध कराएगा, जैसा कि आप ने पहले कभी भी  अनुभव नहीं किया होगा. जब आप नोबल स्कियोडो 32एसएम32पी01 32श् स्मार्ट एंड्राइड टीवी को ऑन करेंगे, तब आप पूरी तरह से एक नए परिवेश में अपने सभी पसंदीदा टीवी प्रोग्राम एवं फिल्मों को देखने का सुख प्राप्त करेंगे.

सही मायनों में स्मार्टः एक स्थायी और गहन रुप से एकीकृत एंड्राइड सपोर्ट के साथ यह  टीवी डीडीआर3 रैम के साथ एक ऑप्टिमाइज्ड एंड्राइड 4.4.4 ऑपरेटिंग सिस्टम पर  संचालित होता है. यह टेलीविजन आपको वाइड स्क्रीन पर सभी प्रकार के मनोरंजन का लुत्फ उठाने की आजादी प्रदान करेगा. बिल्ट-इन वाइफाइ सपोर्ट के साथ इंटरनेट को सहज ऐक्सेस प्रदान करते हुए यह टेलीविजन अनेक ऐप्प से सुसज्जित है, जिसमें नेटफ्लिक्स, यू ट्यूब, अमेजन, प्ले स्टोर, इत्यादि शामिल हैं. इस प्रकार यह आपको सर्वश्रेष्ठ मल्टीमीडिया अनुभव प्रदान करता है.

शानदार ऑडियो अनुभव: ड्यूअल 10 वाट डांइवर्स से युक्त नोबल स्कियोडो की विलक्षण साउंड तकनीक आप को ऑडियो क्वालिटी के एक नए आयाम से रुबरु कराएगी. एक अनूठे सिनेमेटिक अनुभव के लिए ध्वनि को विघटित करने वाले बैस का लुत्फ उठाएं और अपनी मनपसंद फिल्मों, स्पोर्ट्स और टीवी शोज को देखने का सुख प्राप्त करें. आप स्पष्ट और खूब शक्तिशाली साउंड के 5 भिन्न म्यूजिक मोड्स में से अपने विकल्प को चुनने अवसर भी प्राप्त करेंगे.

कनेक्टिविटी के लिए व्यापक विकल्पः इसमें उपलब्ध कनेक्टिविटी का व्यापक विकल्प आपको स्मार्ट एंड्राइड टीवी का बेजोड़ अनुभव प्रदान करता है. मिराकास्ट आपको बिना किसी तार के टीवी एवं अन्य अनेक गैजट्स के बीच सहज और तीव्र कनेक्शन को स्थापित करने में सक्षम बनाता है. इसके अतिरिक्त आप एक साथ दो यूएसबी डिवाइसेज को जोड़ सकते हैं, इसके लिए दो एचडीएमआइ पोर्ट्स की उपस्थिति आभार की पात्र है.  इसके जरिए आप अपने पसंदीदा टीवी चैनलों को देखने एवं अपने मनपसंद गेमिंग कंसोल पर खेलने के लिए बार-बार केबल को बदलने के झंझट से मुक्त हो जाएंगे.

कीबोर्ड फंक्शन के साथ मैजिक रिमोटः अग्रणी फीचर्स के साथ इस टीवी में दो रिमोट्स दिये गये हैं, इसमें से एक टीवी की सभी फंक्शनिंग के लिए और दूसरा एक मैजिक रिमोट है, यह एक इनबिल्ट कीबोर्ड और एक मोशन सेंसर रिमोट है, जो टेलीविजन के जरिए नैविगेशन को सरल व फुर्तीला बनाएगा. मोशन-सेंसर कंटोंल्स उपयोक्ताओं को गेम खेलने के दौरान पर्याप्त स्वतंत्रता प्रदान करता है.

ग्राहक केंद्रित बैकलाइट विकल्प से युक्त नोबल स्कियोडो एलईडी टीवी बाजार में उपलब्ध सबसे कम बिजली की खपत करने वाली टीवी है, इस प्रकार यह पृथ्वी के संसाधनों पर  कुछ सीमा तक बोझ को कम करने में सहायक है. इसलिए इस क्रिसमस अपने घर के लिए नोबल स्कियोडो 32एसएम32पी01 स्मार्ट एंड्राइड टीवी लेकर आयें. इन टीवी पर निर्माता द्वारा 1 वर्ष वारंटी प्रदान की गयी है. यह उत्पाद समूचे भारत के अग्रणी रीटेल एवं ईटेल स्टोर्स में उपलब्ध है.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India!

Connect On :