Daiwa ने 4K QLED डिस्प्ले के साथ सस्ते में लॉन्च किए ये सुपर हिट TVs, देखें कीमत और फीचर्स

Daiwa ने 4K QLED डिस्प्ले के साथ सस्ते में लॉन्च किए ये सुपर हिट TVs, देखें कीमत और फीचर्स
HIGHLIGHTS

Daiwa ने गर्व से 4K UHD QLED TV मॉडल्स की अपनी नई रेंज की घोषणा कर दी है।

LG के webOS Hub 2.0 से लैस और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आने वाले ये टेलीविज़न देखने का एक प्रीमियम अनुभव देते हैं।

फ्लिपकार्ट के लिए एक्सक्लूसिव यह webOS सीरीज अड्वान्स स्मार्ट फीचर्स ऑफर करती है।

भारत के सबसे तेजी से विकसित होने वाले घरेलू कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड Daiwa ने गर्व से 4K UHD QLED TV मॉडल्स की अपनी नई रेंज की घोषणा कर दी है। LG के webOS Hub 2.0 से लैस और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आने वाले ये टेलीविज़न देखने का एक प्रीमियम अनुभव देते हैं। फ्लिपकार्ट के लिए एक्सक्लूसिव यह webOS सीरीज अड्वान्स स्मार्ट फीचर्स ऑफर करती है जिनमें LG का ThinQ AI-आधारित वॉइस असिस्टेंट, माउस कर्सर के साथ एक मैजिक रिमोट और एक गेमिंग डैशबोर्ड शामिल हैं। नए Daiwa TVs फ्लिपकार्ट पर 1 साल की वॉरंटी और कई सारे नो-कॉस्ट EMI ऑप्शंस के साथ उपलब्ध हैं।

नए Daiwa 4K QLED TVs की कीमतें

कीमतों की बात करें तो D43Q3WOS की कीमत 22,499 रुपए है, जबकि D50Q2WOS और और D65Q2WOS मॉडल्स क्रमश: 29,499 रुपए और 52,299 रुपए में आए हैं।

Daiwa 165 cm (65 inch) QLED खरीदने के लिए क्लिक करें।
Daiwa 126 cm (50 inch) QLED खरीदने के लिए क्लिक करें।
Daiwa 109 cm (43 inch) QLED खरीदने के लिए क्लिक करें।

नए Daiwa 4K QLED TVs के फीचर्स

4K QLED Daiwa TVs अल्ट्रा-स्लिम और बेजल-लेस डिजाइन के साथ प्रीमियम एस्थेटिक्स के साथ खूबसूरत लुक और फ़ील का उदाहरण देते हैं। इनकी क्वान्टम ल्यूमिनिट+ टेक्नोलॉजी 94% DCI-P3 कलर गैमट को कवर करती है, जो वाईब्रेन्ट और ट्रू-टू-लाइफ कलर्स को सुनिश्चित करता है। इसका 4K अपस्केलिंग और मल्टी-HDR सपोर्ट, जिनमें HDR10 और HLG शामिल है, एन्हांस्ड ब्राइटनेस और कॉन्ट्रास्ट के साथ बेहतर पिक्चर क्वालिटी प्रदान करते हैं। इसके अलावा टीवी की MEMC 4K @ 60Hz टेक्नोलॉजी क्लियर, डिटेल्ड और तेज चलने वाले दृश्य प्रदान करती है, जो इसे एक्शन फिल्मों और सपोर्ट्स के लिए परफेक्ट बनाती है। इसके अलावा 24W सराउन्ड साउन्ड स्पीकर्स और डॉल्बी ऑडियो टेक्नोलॉजी इमर्सिव, सिनेमा जैसा साउन्ड-एक्सपीरियंस बनाती है, जबकि ALLM स्मूद गेमिंग अनुभव के लिए इनपुट लैग को कम करता है।

ARM CA75 1.0 और CA55 1.0 GHz क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस ये टीवी एक यूजर-फ्रेंडली OS के साथ आते हैं जो 1.5GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज को सपोर्ट करता है। नया UI/UX इंटरफेस और अपग्रेडेड रियलटेक चिपसेट, AI से चलने वाले डेप्थ एनालिटिक्स के जरिए पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाते हैं, जबकि इनका आई केयर मोड देखने का आरामदायक तरीका देता है। वहीं LG ThinQ ऐप एंड्रॉइड और iOS दोनों डिवाइसेज के साथ अनुकूलता को सुनिश्चित करता है, जिससे टीवी आपकी आवाज से या फिर डिवाइसेज के जरिए रिमोट के तौर पर चलता है। ये डिवाइसेज Miracast और एप्पल सेवाओं जैसे Airplay, Apple TV, Homekit और Apple Music का एक्सेस ऑफर करते हैं। इनका रिमोट PC फ़ंक्शन टीवीयों को एक प्रोडक्टिव वर्कस्पेस में बदल देता है, जहां आप अपने Daiwa webOS TV को रिमोट वर्क या डिटेल्ड मल्टी-टास्किंग के लिए अपने PC की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं।

Daiwa 126 cm 50 inch QLED

लॉन्च पर कमेन्ट करते हुए ब्रांड ऑपरेशंस- Daiwa की निर्देशक Priyanka Sukhija ने कहा, “हम अपने 4K QLED TVs को लॉन्च करके काफी उत्साहित हैं, जो प्रीमियम मनोरंजन का अनुभव प्रदान करते हैं और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड्स के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए गर्व से एक मेड इन इंडिया प्रोडक्ट के तौर पर खड़े होते हैं। स्मार्ट टीवीयों की यह नई रेंज अपनी लेटेस्ट तकनीक और प्रतिस्पर्धी कीमतों पर बेहतर परफॉर्मेंस के लिए भारतीय ग्राहकों की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करती है, जो हर भारतीय घर में वर्ल्ड-क्लास तकनीक को लाने के हमारे डेडिकेशन को दिखाता है। LG फ्री चैनल्स जैसे लाभों के साथ दर्शक बड़े पैमाने पर कॉन्टेन्ट के साथ अलग-अलग श्रेणियों के ढेरों चैनल्स जैसे म्यूज़िक, मूवीज और न्यूज को एक्सेस कर सकते हैं।”

ये लेटेस्ट स्मार्ट टीवी पॉप्युलर प्लेटफॉर्म्स के साथ सीमलेस कनेक्टिविटी ऑफर करते हैं और यूजर्स को एक बड़े पैमाने पर अलग-अलग शैलियों के फ्री LG चैनल्स प्रदान करते हैं। इनमें हाई-स्पीड कनेक्शंस के साथ ड्यूल बैंड वाई-फ़ाई और यूनिवर्सल कंट्रोल के साथ 2-वे ब्लूटूथ 5.0, वॉइस कमांड, नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो के लिए डेडिकेटेड कीज़, स्क्रॉल वील और एक एयर माउस फ़ंक्शन, क्विक और स्मूद नेविगेशन के लिए मैजिक रिमोट जैसे फीचर्स मिलते हैं जो यूजर अनुभव को बढ़ाते हैं। यह रिमोट दूसरे कनेक्टेड ThinQ AI स्मार्ट होम डिवाइसेज जैसे रेफ्रीजरेटर्स, साउन्डबार्स, वॉशिंग मशीनें और रोबोट क्लीनर्स को भी कंट्रोल कर सकता है।

Daiwa का लक्ष्य आने वाले महीनों में UHD, FHD और HD डिस्प्ले में दो और टेलीविज़न लाइंस पेश करना है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo