Reliance Jio के इस प्लान में मिलते हैं तोडू बेनेफिट, बेनेफिट चेक करते ही खरीदने दौड़ जाएंगे

Reliance Jio के इस प्लान में मिलते हैं तोडू बेनेफिट, बेनेफिट चेक करते ही खरीदने दौड़ जाएंगे
HIGHLIGHTS

Reliance Jio OTT Recharge Plan, क्या है जियो के इस प्लान की कीमत?

Reliance Jio ग्राहकों को एक ऐसा प्लान दे रहा है जिसके साथ Netflix और Prime Video का एक्सेस मिलता है।

Reliance Jio के इस Recharge Plan को बड़ी ही आसानी से jio.com या MyJio App से खरीदा जा सकता है।

Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश करता है। कंपनी आए दिन अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए बेहतरीन प्लांस को पेश करती रहती है। इसके अलावा Jio के प्लांस के साथ इतना कुछ फ्री मिलता है कि ग्राहक प्लांस को खरीदे बिना रह ही नहीं सकते हैं। आज हम आपको Reliance Jio के एक बेहतरीन Postpaid Recharge Plan के बारे में बताने वाले हैं जो OTT बेनेफिट के साथ ही आपको Unlimited Benefit ऑफर करता है। आइए जानते है कि आखिर कंपनी का यह कौन सा प्लान है।

Reliance Jio का 699 रुपये वाला Postpaid Recharge Plan

Reliance Jio के पास एक 699 रुपये की कीमत में आने वाला Recharge Plan है। इस रिचार्ज प्लान को आप एक बिल साइकिल यानि एक महीने के बिल सेशन के लिए खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को 100GB डेटा भी मिलता है। हालांकि इसके बाद अगर आप डेटा को इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 रुपये/GB के हिसाब से पैसे कंपनी को देने होंगे।

Plan में परिवार के सदस्य भी ले सकते हैं बेनेफिट्स का लाभ


आपको यहाँ जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान में ग्राहकों को 3 add-On SIMs का फायदा भी मिलता है। इस प्लान में ग्राहकों को इन तीनों ही अलग अलग सिम पर कंपनी की ओर से 5GB/प्रति SIM डेटा भी ऑफर किया जाता है। इसके अलावा इस प्लान में Unlimited Calling का भी लाभ मिलता है। प्लान में डेली 100 SMS भी मिलते हैं।

OTT का फायदा भी इस प्लान में मिलता है!

जैसे कि हम जानते है कि यह एक Postpaid Plan है, इसलिए इस प्लान में मिलने वाले OTT बेनेफिट आपको एक साल के लिए मिल रहे हैं। हालांकि यह बेनेफिट आपको तभी मिलने वाले हैं जब आप अपने Postpaid Plan को इस्तेमाल करना जारी रखते हैं। मेरे साथ ऐसा हो चुका कि मैंने अपने पोस्टपेड प्लान को बंद कर दिया था और प्रीपैड प्लान पर चला गया था, तो प्लान के साथ मिलने वाले बेनेफिट भी खत्म हो गए थे।

Netflix Subscription भी मिलता है फ्री!


प्लान में ग्राहकों को Netflix Basic, Amazon Prime Video और JioTV के अलावा JioCinema और JioCloud का एक्सेस भी मिलता है। इस प्लान में Amazon Prime Video ग्राहकों को एक साल के लिए मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते है कि अगर आप अलग से इस प्लान के साथ सिम चलाते हैं तो उसके लिए भी आपको अलग से 99 रुपये प्रति सिम के हिसाब से अदा करने होंगे।

इतना ही नहीं, इस प्लान में Jio की ओर से आपको Unlimited 5G डेटा का एक्सेस मिलता है, इसके अलावा इस प्लान में आपको बता देते है कि JioCinema Premium का एक्सेस शामिल नहीं है। अगर आप JioCinema Premium को चलाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए अलग से Subscription लेना होगा।

ये प्लान आपके लिए बेस्ट होने वाला है!

अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं तो आपने देखा ही है कि आपको कौन कौन से बेनेफिट मिलने वाले हैं। हालांकि यह बेनेफिट केवल आपको ही नहीं मिलते हैं, आपके परिवार के सदस्त भी इस प्लान के बेनेफिट का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसका मतलब है कि यह प्लान आपको तो फायदे देता ही है, इसके साथ ही आपके करीबी जनों को भी फायदे प्रदान करता है। सबसे बड़ी बात है कि इस सस्ते प्लान के साथ आपको Netflix Subscription भी मिलता है। अगर आप इस प्लान को खरीदना चाहते हैं तो आप MyJio App या jio.com पर जाकर इसे खरीद सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo