Vodafone Idea का नया धमाका रिचार्ज, 25 रुपये से भी कम में टेंशन होगी दूर

Vodafone Idea का नया धमाका रिचार्ज, 25 रुपये से भी कम में टेंशन होगी दूर
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea का 23 रुपये की कीमत वाला प्लान एक डेटा वाउचर है।

इस प्लान में 1 दिन की वैलिडीटी के साथ 1.2GB डेटा मिलता है।

इसके अलावा कंपनी के पास एक 19 रुपये वाला प्लान भी है, जो एक दिन के लिए 1GB डेटा के साथ आता है।

Vodafone Idea (Vi) देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। Vi ने अपने एक नए प्लान के तौर पर एक Prepaid Plan को पेश कर दिया है। जानकारी के लिए बता देते है कि यह प्लान एक डेटा वाउचर है, इसका मतलब है कि यह बिना किसी बेस प्लान के काम नहीं करता है। इस नए Vi Plan को मात्र 23 रुपये की कीमत में पेश किया गया है।

Vodafone Idea का 23 रुपये का Prepaid Plan

जैसे कि हम आपको पहले ही बता चुके है कि कंपनी का 23 रुपये का प्लान एक डेटा वाउचर है। इस डेटा प्लान में ग्राहकों को 1.2GB डेटा मिलता है। हालांकि यह डेटा मात्र 1 दिन की वैलिडीटी के लिए ही मान्य है। यहाँ आपको बता देते है कि कंपनी के पास एक 19 रुपये का प्लान भी है। इस प्लान में ग्राहकों को 1GB डेटा मिलता है, जो 1 दिन के लिए ही मान्य है।

यह भी पढ़ें: Jio के इस धमाका फोन पर कौन से प्लांस करते हैं काम, देख लें प्लांस की ये लंबी छोड़ी लिस्ट


अब अगर आपको 1GB से कुछ ज्यादा डेटा चाहिए तो आप 23 रुपये वाला Vi Plan खरीद सकते हैं, हालांकि अगर आपको 1GB ही डेटा की जरूरत है तो आप मात्र 19 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान को खरीद सकते हैं। बता देते है कि 19 रुपये के प्लान के उलट 23 रुपये के प्लान में 200MB डेटा ज्यादा ऑफर किया जा रहा है।

जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान में मिलने वाला डेटा 12AM पर खत्म हो जाने वाला है। इसका मतलब है कि अगर प्लान में आपको डेटा बचा है लेकिन समय पूरा हो गया है तो आपका डेटा चला जाने वाला है।

आप फिर से इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। कंपनी के पास एक 24 रुपये वाला प्लान भी है, इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा मिलता है। हालांकि यह आपको मात्र 1 घंटे के लिए ही मिलता है। आप इस समय के दौरान जितना चाहे उतना डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Redmi 13C Launch: भारत में आ रहा शाओमी का 50MP AI कैमरा वाला धाकड़ फोन, इस दिन है Launching  

हालांकि अगर आपको 3GB से 4GB डेटा की जरूरत है तो आप कुछ अन्य रिचार्ज प्लान भी खरीद सकते हैं। इनकी जानकारी के लिए आप Vi की आधिकारिक साइट पर जा सकते हैं। यहाँ आपको प्लांस की सभी डिटेल्स बड़ी ही आसानी से मिल जाने वाली है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo