Vodafone Idea Vi के इस ऑफर ने मचाया धमाल, फ्री दे रहा Flight Ticket, देखें डिटेल्स | Tech News

Updated on 26-Sep-2023
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea Vi की ओर से उसके ग्राहकों के लिए एक नया और धमाका ऑफर पेश किया गया है।

Vodafone Idea Vi का यह ऑफर Vi यूजर्स के लिए एक नई ऑफरिंग है।

Vodafone Idea Vi के यूजर्स इन ऑफर का लाभ Vi App का एक सीमित समय के लिए ही उठा सकते हैं।

अपने Prepaid users के लिए Vodafone Idea Vi ने एक नया Special Celebratory ऑफर की घोषणा की है। इस ऑफर को कंपनी ने Recharge and Fly नाम दिया है। इस ऑफर को Vodafone Idea (Vi) की ओर से EaseMyTrip के साथ एसोसिएशन में पेश किया है।

क्या है Vodafone Idea Vi Recharge and Fly Offer?

प्रोमोशन के तौर पर Vodafone Idea Vi यूजर्स को Vi App पर 26 सितंबर से 30 सितंबर के बीच रिचार्ज करने पर हर घंटे के Flight Ticket जीतने का मौका दिया जा रहा है। इस टिकट की वैल्यू 5000 रुपये के आसपास हो सकती है। हालांकि अगर यूजर को यह ऑफर मिल जाता है और वह 5000 रुपये से ज्यादा की टिकट बुकिंग करता है तो उसे मात्र 5000 रुपये ही ऑफर के तौर पर मिलेंगे।

यह भी पढ़ें: ये महंगे फोन्स इस्तेमाल करने वालों को सरकार की चेतावनी, अभी कर लें ये काम नहीं तो पड़ जाएंगे मुसीबत में | Tech News

50GB तक डेटा भी Vodafone Idea Vi की ओर से दिया जा रहा है Free

हालांकि इसके अलावा ग्राहकों को इन 5 दिनों में बहुत अधिक इंटरनेट भी इस्तेमाल करने की आजादी Vi की ओर से दी जा रही है। बताते चले कि Vi App से रिचार्ज करने पर ग्राहकों को बिना किसी एक्स्ट्रा कॉस्ट के 50GB तक डेटा भी कुछ चुनिंदा रिचार्ज प्लांस पर दिया जा रहा है। हालांकि इसके अलावा आपको बता देते है कि Vi यूजर्स को स्पेशल डिस्काउंट कूपन के तौर पर 400 रुपये EaseMyTrip पर फ्लाइट टिकट बुकिंग पर अन्य रिवार्ड के साथ मिलने वाले हैं।

यहाँ आपको बता देते है कि जो भी ऑफर आपको बताए गए हैं, वह मात्र आपको Vi App से रिचार्ज करने पर ही मिलने वाले हैं।

Vi Vodafone Idea के अन्य ऑफर

अभी पिछले महीने ही Vi ने अपने कुछ नए Postpaid Plans को पेश किया था। इसके अलावा कंपनी ने Choice Plans की भी घोषणा की थी। एक चॉइस प्लांस में Vi के Postpaid ग्राहकों को यह आजादी मिलती है कि वह कुछ श्रेणी में से चुनाव कर सकते हैं, इनमें Entertainment, Food, Travel और Mobile Security है।

यह भी पढ़ें: 50MP कैमरा वाला Vivo Y56 5G फोन New अवतार में लॉन्च, कीमत पहले से इतनी कम

Vi Choice Plans को Postpaid Users के लिए ही पेश किया गया है। इन प्लांस में यूजर्स को उन बेनेफिट आदि को चुनने की आजादी मिलती है, जिनकी उन्हें जरूरत है, या जो उनके लिए सबसे ज्यादा रेलेवेंट हैं। इन प्लांस में क्या मिलता है, आइए जानते हैं।

Entertainment: OTT, इन प्लांस के साथ आप Amazon Prime, Disney+ Hotstar, SonyLIV और SunNXT का एक्सेस मिलता है।

Food: इन प्लांस के साथ ग्राहकों को 6 महीने के लिए EazyDiner का एक्सेस मिलता है, इसमें आपको लगभग 50% तक का डिस्काउंट बड़े रेस्टोरेंट और बार में मिलता है।

Travel: इन प्लांस में एक साल का EaseMyTrip का एक्सेस मिलता है। इसके अलावा राउन्ड ट्रिप बुकिंग पर ग्राहकों को लगभग 750 रुपये का डिस्काउंट और एक ओर की फ्लाइट पर 400 रुपये का डिस्काउंट हर महीने मिलता है।

इसके अलावा आपके स्मार्टफोन का ख्याल रखने के लिए ग्राहकों को 1 साल के लिए नॉर्टन एंटी-वायरस प्रोटेक्शन भी मिलता है, हालांकि यह एक ही मोबाइल फोन के लिए मिलता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :