75 रुपये के प्लान में Vodafone Idea Vi दे रहा एक्स्ट्रा डेटा, खुशी से उछल पड़े करोड़ों ग्राहक

Updated on 12-Mar-2024
HIGHLIGHTS

Vi की ओर से 75 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान में एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया जा रहा है।

Vodafone Idea अपने ग्राहकों के लिए ऐसे कई ऑफर लाता रहता है।

Vi की ओर से यह एक्स्ट्रा डेटा कैसे और कहाँ दिया जा रहा है, आइए जानते हैं!

Vodafone Idea 219 मिलियन ग्राहकों के साथ भारत की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जहां कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए नए प्लांस को लाकर उन्हें आश्चर्य में डाल देती है, वहीं कंपनी की ओर से अब एक बड़ी घोषणा भी की गई है, इस घोषणा की जानकारी सबसे पहले टेलीकॉमटॉक के माध्यम से सामने आई है।

असल में Vi अपने 75 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान में ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा दे रही है। हालांकि आपको बता देते है कि अगर आप इस प्लान को Vi App से रिचार्ज करते हैं तो ही आपको यह एक्स्ट्रा डेटा बेनेफिट मिलने वाला है।

Vodafone Idea के 75 रुपये के प्लान में अब मिल रहा है एक्स्ट्रा डेटा

Vodafone Idea के 75 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 7 दिन की वैलिडीटी के लिए 6GB डेटा मिलता है। हालांकि अगर आप इस रिचार्ज प्लान को Vi App के माध्यम से रिचार्ज करते हैं तो आपको 1.5GB एक्स्ट्रा डेटा मिलने वाला है। हालांकि इसके अलावा आपको बताते चलें कि इस रिचार्ज प्लान की कोई सेवा वैलिडीटी नहीं है।


इसका मतलब है कि आपको इस प्लान को अपने किसी Active Plan के साथ ही खरीदना होगा, तभी यह रिचार्ज प्लान चलने वाला है। अब एक्स्ट्रा डेटा के बाद इस प्लान में 6GB डेटा के स्थान पर ग्राहकों को 7.5GB डेटा मिल रहा है।

अब इस प्लान में अगर देखा जाए तो आपका एक दिन का 1GB डेटा का खर्च लगभग लगभग 10 रुपये के आसपास है। हालांकि अगर आप इस रिचार्ज प्लान को Vi App से न लेकर कहीं और से रिचार्ज करते हैं तो आपको यह एक्स्ट्रा डेटा नहीं मिलने वाला है।

Vodafone Idea की ओर से इस तरह के Vi App अपने ग्राहकों के लिए लाए जाते रहते हैं, इसी कारण आपको Vi App पर जाकर निरंतर इसे चेक करते रहना चाहिए। हो सकता है कि आपको इससे भी बढ़िया कोई ऑफर मिल जाए। अभी के लिए Vi के पास 5G सपोर्ट नहीं है। हालांकि निकट भविष्य में हो सकता है कि Vi अपना 5G Network देशभर में शुरू कर दे।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :