Just Arrived: Reliance Jio, Airtel के बाद अब Vi भी लाया 5G, इन शहरों में रहने वालों की हो गई बल्ले बल्ले

Just Arrived: Reliance Jio, Airtel के बाद अब Vi भी लाया 5G, इन शहरों में रहने वालों की हो गई बल्ले बल्ले
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea Vi की आधिकारिक वेबसाईट से यह जानकारी मिल रही है कि Vi ने अपनी 5G सेवा को पेश कर दिया है।

Vi से पहले ही देश में Reliance Jio और Vodafone Idea की ओर से 5G सेवा को पेश किया जा चुका है।

Vodafone Idea (Vi) ने आधिकारिक तौर पर इस बात की घोषणा नहीं की है कि वह 5G सेवा लॉन्च कर रहे हैं।

Vodafone idea Vi के ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। असल में, इंटरनेट पर एक खबर तहलका मचा रही है कि Vodafone Idea Vi की ओर से उसकी 5G सेवा को Delhi और Pune की कुछ जगह पर पेश कर दिया गया है।

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Reliance Jio और Airtel के पास Vi की तरफ से यह लॉन्च काफी लंबे समय के बाद हुआ है। कंपनी की वेबसाईट से जानकारी मिल रही है कि दिल्ली और पुणे के कुछ इलाकों में Vi की ओर से उसकी 5G सेवा को पेश कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: Vivo X100 Series: Awesome Camera और 16GB RAM के साथ लॉन्च हुए दो प्रीमियम फोन, Sale इस दिन से शुरू

इस सेवा का लाभ लेने के लिए यूजर्स 5G Ready SIM का इस्तेमाल कर सकते हैं। हालांकि वेबसाईट के होम पेज पर सबसे अंत में यह जानकारी नजर जरूर आ रही है लेकिन कंपनी ने इस बात की आधिकारिक तौर पर अभी तक घोषणा नहीं की है।

यहाँ ऐसा भी कहा जा सकता है कि कंपनी ने अभी तक अपने 5G Plan से कोई पर्दा नहीं उठाया है। हालांकि IMC 2023 में 5G को लेकर कंपनी की ओर से कुछ हिंट जरूर दिया गया था।

इसके बाद अभी तक कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कोई स्टेंटमेंट नहीं दी है। असल में Reliance Jio और Airtel की ओर से 5G पहले ही पेश किया जा चुका है लेकिन Vi की कंडीशन अच्छी न होने के कारण वह अभी तक 5G सेवा को पेश नहीं कर पाया है।

यह भी पढ़ें: Unique, Lowest प्राइस वाला Awesome Vodafone Idea Vi रिचार्ज प्लान, इसके आगे Best Plan भी फेल

ऐसा भी कह सकते है कि आए दिन Vodafone Idea Vi के ग्राहक भी बड़े पैमाने पर कम हो रहे हैं। इससे भी कंपनी को बड़ा नुकसान हो रहा है। हालांकि इसके बाद भी कंपनी Reliance Jio और Airtel के बाद देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। अब देखना होगा कि आखिर कंपनी आधिकारिक तौर पर 5G सेवा लॉन्च की घोषणा कब तक करती है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo