Vodafone Idea TurboNet 4G इस स्थान पर हुआ लॉन्च, जानिये डिटेल्स

Updated on 05-Mar-2020
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea की ओर से बुधवार को इसकी TurboNet 4G सेवा को इन स्थानों पर लॉन्च कर दिया है, इन स्थानों में पुणे और पिंपरी-चिंचवाड़ आते हैं।

वोडाफोन आइडिया ने बुधवार को पुणे और पिंपरी-चिंचवाड़ में अपना TurboNet 4G को लॉन्च किया है। कंपनी ने कहा कि वोडाफोन आइडिया टर्बोनेट 4 जी का प्रक्षेपण अपने रेडियो नेटवर्क एकीकरण के सफल समापन और नए युग की तकनीकों और छोटी कोशिकाओं की तैनाती के बाद इस क्षेत्र के बड़े हिस्सों में नेटवर्क क्षमता और कवरेज को बढ़ावा देता है। टर्बोनेट 4जी अब पुणे और पिंपरी-चिंचवाड़ शहरों में वोडाफोन और आइडिया ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

आइडिया ने बयान में कहा  है कि, “महाराष्ट्र और गोवा सर्कल में सर्वोत्तम संभव ग्राहक अनुभव प्रदान करने की हमारी निरंतर प्रतिबद्धता के साथ, हमने अब पुणे और पीसीएमसी में वोडाफोन आइडिया नेटवर्क बनाया है, जो टर्बोनेट 4जी पर बेहतर इनडोर कवरेज के साथ मजबूत और तेज है। जैसा कि हम तेजी से अन्य शहरों और शहरों में टर्बोनेट 4जी को रोल आउट करते हैं, महाराष्ट्र और गोवा के 37 जिलों में 4 करोड़ से अधिक वोडाफोन आइडिया के ग्राहक एक मजबूत एकीकृत नेटवर्क और समृद्ध डिजिटल सामग्री का आनंद लेंगे।”
 
वोडाफोन आइडिया के चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर विशांत वोरा ने कहा कि, “क्लास टेक्नोलॉजी में सर्वश्रेष्ठ की तैनाती के साथ, हम भौतिक रूप से डाटा क्षमता में वृद्धि करना और एकीकृत बाजारों में डाटा की गति में सुधार करना जारी रखते हैं। टर्बोनेट वास्तव में प्रबलित 4जी नेटवर्क को परिभाषित करता है जो व्यापक कवरेज, बढ़ी हुई क्षमता, टर्बो गति और बेहतर ग्राहक अनुभव देने का वादा करता है। हमारे एकीकृत नेटवर्क को भारत के सभी एकीकृत बाजारों में एकल ब्रांड प्रस्ताव – टर्बोनेट 4जी – के तहत दोनों ब्रांडों के ग्राहकों के लिए प्रस्तुत किया जा रहा है। इसलिए, चाहे आप वोडाफोन या आइडिया के ग्राहक हों, आपका नेटवर्क अब बड़ा, मजबूत और बेहतर है।” 

Vodafone Idea के अन्य बहुत से प्लान के बारे में यहाँ क्लिक करके जानें!

Vodafone Idea के अन्य बहुत से प्लान के बारे में यहाँ क्लिक करके जानें!

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :