इस OTT Platform के एक साल के Subscription के साथ आते हैं Vi के ये प्लान, कम कीमत में देते हैं तोडू ऑफर

इस OTT Platform के एक साल के Subscription के साथ आते हैं Vi के ये प्लान, कम कीमत में देते हैं तोडू ऑफर
HIGHLIGHTS

अगर आप Vi (Vodafone Idea) ग्राहक हैं तो आप सही जगह पर आ पहुंचे हैं।

यहाँ आप Vi के इन प्लांस के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जो 1 साल के इस OTT Platform का एक्सेस फ्री में देते हैं।

इन प्लांस की एक लंबी लिस्ट हैं, आइए एक एक करके इनके बारे में जानते हैं, ये Vi के बेस्ट रिचार्ज प्लांस भी हैं।

हम जानते है कि Reliance Jio और Airtel के बाद Vodafone Idea यानि Vi ही देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। अगर आप भी Vi के ग्राहक हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। असल में हम आपको आज Vi Vodafone Idea के उन प्लांस के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो 1 साल के लिए इस OTT Platform के एक्सेस के साथ आते हैं। आइए इन रिचार्ज प्लांस के बारे में जानते हैं और आपको भी बताते हैं।

Vi के जिन प्लांस के साथ 1 साल का Disney+ Hotstar का एक्सेस मिलता है, उन प्लांस की जानकारी यहाँ दी जा रही है। टेलीकॉमटॉक की एक रिपोर्ट की मानें तो अगर आप Vi का 601 रुपये, Vi का 901 रुपये, Vi का 1066 रुपये और Vi का ही 3099 रुपये के रिचार्ज प्लांस लेते हैं तो आपको यह सुविधा मिल जाने वाली है। आइए अब Vi के इन प्लांस पर बारीकी से नजर डालते हैं।

Vi का 601 रुपये वाला Recharge Plan

वी यानि Vodafone Idea के 601 रुपये के प्लांस में ग्राहकों को मात्र 28 दिन की वैलिडीटी मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में डेली 3GB डेटा भी ऑफर किया जाता है। इस प्लान में Unlimited Calling का लाभभी मिलता है। इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहकों को Vi Hero Unlimited बेनेफिट भी मिलते हैं।


इसमें Binge All Night, Weekend Data Rollover और Data Delights का एक्सेस भी मिलता है। इतना ही नहीं, इस Vi Plan में ग्राहकों को Disney+ Hotstar का एक साल का Subscription भी मिलता है। Vi के इस प्लान में Vi Movies और TV के साथ ही 16GB बोनस डेटा भी मिलता है।

Vodafone Idea यानि Vi का 901 रुपये वाला Recharge Plan

Vodafone Idea के इस प्लान में ग्राहकों को डेली 3GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। प्लान में Vi के ग्राहकों को Unlimited Calling भी दी जा रही है। इसके अलावा इस प्लान की वैलिडीटी 70 दिन की है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस प्लान में ग्राहकों को एक साल के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस मिलता है। Vi के इस प्लान में Vi Movies और TV का एक्सेस भी मिलता है।


इसके अलावा Vi के इस प्लान में Hero Unlimited benefit भी मिलते हैं। प्लान में Binge All Night, Weekend Data Rollover और Data Delights का एक्सेस मिलता है। इसके अलावा इस प्लान की खास बात यह भी है कि इस प्लान में 48GB बोनस डेटा भी मिलता है।

Vi का 1066 रुपये वाला Recharge Plan

अगर Vi यानि Vodafone Idea के 1066 रुपये के प्लान की बात की जाती है तो आपको बता देते है कि इस प्लान में ग्राहकों को डेली 2GB डेटा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में Unlimited Calling भी मिलती है। प्लान में 100 SMS भी डेली मिलते हैं। इस प्लान में Vi Hero unlimited benefit भी मिलते हैं।


यहाँ आपको बता देते है कि इस प्लान में Binge All Night, Weekend Data Rollover और Data Delights का एक्सेस मिलता है। प्लान में Vi Movies और TV का भी एक्सेस मिलता है। इतना ही नहीं, इस प्लान में Vi की ओर से ग्राहकों को 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस भी मिलता है। हालांकि इस प्लान में Bonus Data आपको नहीं मिलता है।

Vodafone Idea का 3099 रुपये वाला Recharge Plan

Vodafone Idea के 3099 रुपये के प्लान की बात करें तो इस प्लान में Vi ग्राहकों को डेली 2GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा यह डेटा आपको एक साल के लिए डेली मिलता रहने वाला है। असल में इस प्लान में 365 दिन की वैलिडीटी भी मिलती है। प्लान में इस वैलिडीटी के लिए Unlimited Calling के साथ ही 100 SMS डेली का लाभ भी मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में Vi Hero Unlimited benefit भी मिलते हैं।


इसमें Binge All Night, Weekend Data Rollover और Data Delights का एक्सेस भी मिलता है। इतना ही नहीं इस प्लान में Vi ग्राहकों को 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस मिलता है। इसके अलावा प्लान में Vi Movies और TV का एक्सेस मिलता है। इस प्लान के साथ भी आपको कोई बोनस डेटा का लाभ नहीं मिल रहा है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo