Jio-Airtel की बज गई बैंड! ये कंपनी 90 रुपए से भी कम में दे रही इंटरनेट डेटा और फ्री SonyLIV

Jio-Airtel की बज गई बैंड! ये कंपनी 90 रुपए से भी कम में दे रही इंटरनेट डेटा और फ्री SonyLIV
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea (Vi) ग्राहकों को केवल 82 रुपए में SonyLIV और मोबाइल डेटा दोनों ऑफर कर रहा है।

यह एक प्रीपेड प्लान है जो असल में एक डेटा वाउचर है।

यह प्लान उन लोगों के लिए काम करेगा जिनके पास पहले से एक्टिव वैलिडिटी पैक्स हैं।

भारत का तीसरा सबसे बड़ा टेलिकॉम ऑपरेटर Vodafone Idea (Vi) ग्राहकों को केवल 82 रुपए में SonyLIV और मोबाइल डेटा दोनों ऑफर कर रहा है। यह एक प्रीपेड प्लान है जो असल में एक डेटा वाउचर है। यह प्लान उन लोगों के लिए काम करेगा जिनके पास पहले से एक्टिव वैलिडिटी पैक्स हैं। Vi की ओर से 82 रूपए वाला प्लान अब एक पुरानी पेशकश हो गई है और यह देशभर में ग्राहकों के लिए एक उचित कीमत पर उपलब्ध है। आइए इसके बेनेफिट्स देखते हैं।

Vodafone Idea Rs 82 Plan

वोडाफोन आइडिया का 82 रुपए वाला प्लान 4GB डेटा के साथ आता है। इसकी वैलिडिटी 14 दिनों की है। इस प्लान के साथ मिलने वाला OTT सब्स्क्रिप्शन SonyLIV Mobile है। सोनी लिव मोबाइल की वैलिडिटी 28 दिन होगी। तो इस तरह जहां डेटा बेनेफिट 14 दिनों में ही खत्म हो जाएगा, वहीं OTT सब्स्क्रिप्शन 28 दिनों तक चलेगा।

यह भी पढ़ें: बेनेफिट एक जैसे लेकिन कीमत 100 रुपए कम, इस कंपनी ने छुड़ाए Jio के छक्के, फ्री दे रही Netflix और भरपूर डेटा-कॉलिंग

इसके अलावा यह प्लान सर्विस वैलिडिटी ऑफर नहीं करता। इस प्लान को एक एक्टिव सर्विस वैलिडिटी प्लान के ऊपर रिचार्ज किया जा सकता है। वोडाफोन आइडिया के पास सोनी लिव बेनेफिट के साथ आने वाले और भी प्रीपेड प्लांस मौजूद हैं। उन प्लांस की कीमत 369 रुपए, 698 रुपए और 903 रुपए है। 698 रुपए वाला प्लान भी एक डेटा वाउचर है, जबकि 369 रुपए और 903 रुपए वाले प्लांस सर्विस वैलिडिटी ऑफर करते हैं।

यह भी पढ़ें: AI की अद्भूत क्षमताओं वाला Realme GT 6 इस दिन हो रहा लॉन्च, देखें डिटेल्स

SonyLIV सब्स्क्रिप्शन के साथ यूजर्स अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पसंद किए जाने वाले टीवी शोज और फिल्में देख सकते हैं। साथ ही यूजर्स ऐड-फ्री कॉन्टेन्ट देखने में सक्षम होंगे। एलीजिबल पैक के साथ रिचार्ज करने पर यूजर्स को SMS में एक लिंक मिलेगा जिसके जरिए वे SonyLIV Premium का सब्स्क्रिप्शन पा सकेंगे। इसके अलावा Vi के पोर्टफोलिओ में पोस्टपेड प्लांस भी हैं जो बिना अतिरिक्त खर्च के SonyLIV का एक्सेस ऑफर करते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo