Best है Vodafone Idea का ये धुआंधार प्लान, किफायती कीमत में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा-कॉलिंग, OTT और इतना सब!

Best है Vodafone Idea का ये धुआंधार प्लान, किफायती कीमत में मिलेगा अनलिमिटेड डेटा-कॉलिंग, OTT और इतना सब!
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea का 701 रुपए वाला पोस्टपेड प्लान कई तरीकों से एक यूनिक पेशकश है।

701 रुपए वाले प्लान में एक अनोखा लाभ - अनलिमिटेड डेटा मिलता है।

वोडाफोन आइडिया की ओर से 701 रुपए वाला प्लान केवल व्यक्तिगत यूजर्स के लिए बना है।

Vodafone Idea का 701 रुपए वाला पोस्टपेड प्लान कई तरीकों से एक यूनिक पेशकश है। इसके बेनेफिट्स इसे ग्राहकों के लिए अभी उपलब्ध बेस्ट प्लांस में से एक बनाते हैं। यह टेल्को देशभर में अपनी पोस्टपेड सेवाएं ऑफर करता है। अगर आपका बजट लगभग 900 रुपए प्रतिमाह का है तो 701 रुपए वाला प्लान (900 रुपए क्योंकि इसमें टैक्स भी शामिल है) आपके लिए बिल्कुल सही रहेगा।

701 रुपए वाले प्लान में एक अनोखा लाभ – अनलिमिटेड डेटा मिलता है जो इस रेंज के अन्य प्लांस में नहीं मिलता। अगर आप सोच रहे हैं कि इसमें कोई छिपी हुई FUP लिमिट हो सकती है, तो आपको उसके बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं, क्योंकि इसमें ऐसा कुछ भी नहीं है। इस प्लान के साथ आप जितना चाहें उतना डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। आइए Vi के इस प्लान के सभी बेनेफिट्स पर एक नजर डालते हैं।

Vodafone Idea Rs 701 Plan: क्या बनाता है इस प्लान को खास?

वोडाफोन आइडिया की ओर से 701 रुपए वाला प्लान केवल व्यक्तिगत यूजर्स के लिए बना है। यह प्लान यूजर्स को प्रतिमाह 3000 SMS के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग ऑफर करता है। डेटा डिपार्टमेंट में आपको हाई-स्पीड पर ट्रूली अनलिमिटेड डेटा भी मिलने वाला है। हालांकि, Vi द्वारा अब तक 5G नेटवर्क पेश नहीं किया गया है, लेकिन फिर भी अगर आप अच्छे नेटवर्क कवरेज क्षेत्र में हैं तो आपको 4G के साथ भी अच्छी स्पीड मिल सकती है।

ज़ाहिर है कि इस प्लान में ग्राहकों को एंटरटेनमेंट बेनेफिट्स भी दिए जा रहे हैं। यूजर्स को एक महीने का हंगामा म्यूज़िक का फ्री एक्सेस मिलता है जिसे वे एड-फ्री म्यूज़िक लिसनिंग में शामिल कर सकते हैं। साथ ही यहाँ आपको Vi Movies & TV और Vi Games की सुविधा भी दी जा रही है। इन सबके अलावा यूजर्स नीचे दिए गए बेनेफिट्स में से किन्हीं तीन को चुन सकते हैं।

  • 6 महीनों के लिए Amazon Prime
  • एक साल के लिए Disney+ Hotstar Mobile
  • 12 महीनों या एक साल के लिए SonyLIV
  • एक साल के लिए SunNXT
  • तिमाही सदस्यता के दो कूपन्स पर एक साल का Swiggy One का एक्सेस
  • तिमाही सदस्यता के दो कूपन्स पर एक साल का EazyDiner का एक्सेस
  • EaseMyTrip की रिटर्न फ्लाइट्स पर एक साल के लिए हर महीने 750 रुपए की छूट
  • बिना अतिरिक्त खर्च के Norton Mobile Security का एक साल का कवर
Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo