Vodafone Idea का धमाकेदार ऑफर, इस प्लान के साथ दे रहा 30GB एक्स्ट्रा डेटा, अब जी भर कर करें बिंज

Vodafone Idea का धमाकेदार ऑफर, इस प्लान के साथ दे रहा 30GB एक्स्ट्रा डेटा, अब जी भर कर करें बिंज
HIGHLIGHTS

Vi अपने ग्राहकों को एक ऐसा प्रीपेड प्लान ऑफर कर रहा है जिसके साथ उन्हें 30GB बोनस डेटा मिलेगा।

VIL की ओर से यह प्लान देश में सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

जिस प्लान के साथ 30GB बोनस डेटा दिया जा रहा है उसकी कीमत 1449 रुपए है।

देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (VIL) अपने ग्राहकों को एक ऐसा प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है जिसके साथ उन्हें 30GB बोनस डेटा मिलेगा। VIL की ओर से यह प्लान देश में सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, इससे फर्क नहीं पड़ता कि वे कौन से टेलिकॉम सर्कल में रह रहे हैं। यहाँ ऐसी कोई शर्त भी नहीं है कि इस ऑफर को पाने के लिए आपको मोबाइल ऐप से ही रिचार्ज करना होगा। जिस प्लान के साथ 30GB बोनस डेटा दिया जा रहा है उसकी कीमत 1449 रुपए है। यह एक लॉन्ग-टर्म वैलिडिटी प्लान है और उन यूजर्स के लिए बना है जो कॉलिंग और SMS के साथ बेसिक डेटा बेनेफिट्स चाहते हैं। आइए इस प्लान पर एक नजर डालते हैं।

Vodafone Idea Rs 1449 Plan

वोडाफोन आइडिया का 1449 रुपए वाला प्लान ट्रूली अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और 1.5GB डेली डेटा के साथ आता है। इस प्लान की सर्विस वैलिडिटी 180 दिन या फिर 6 महीने है। यूजर्स को इस प्लान के साथ 30GB बोनस डेटा मिलता है। इसका मतलब है कि इस प्लान के साथ यूजर्स को मिलने वाला कुल डेटा 300GB है।

30GB बोनस डेटा को Vi ऐप से क्लेम किया जा सकता है। टेल्को के इस बोनस डेटा को प्राप्त करने के लिए आप किसी भी पोर्टल से रिचार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा यह प्लान Vi हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स भी ऑफर करता है। इनमें बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स शामिल हैं।

इसका बिंज ऑल नाइट ऑफर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल करने की सुविधा देता है। इसके अलावा वीकेंड डेटा रोलओवर के साथ यूजर्स को वीकेंड्स पर वीकडेज़ का बचा हुआ FUP डेटा मिलता है। इससे आपको पूरा डेटा इस्तेमाल करने का मौका मिलता है जिसे आपने अपने मेहनत के पैसों से खरीदा है। आखिर में आता है डेटा डिलाइट्स, जिसके साथ यूजर्स को हर महीने 2GB बैकअप इमरजेंसी डेटा मिलता है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo