Vodafone Idea के इन प्लांस के आगे फीके पड़ जाते हैं Jio और BSNL के प्लांस, लिस्ट देखकर हैरान हो जाएंगे

Updated on 16-Sep-2024

Vodafone Idea के पास बहुत से ऐसे रिचार्ज प्लान हैं जो ग्राहकों को ज्यादा डेटा प्रदान करते हैं। इन प्लांस में ग्राहकों को डेटा से लेकर अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य कई बेनेफिट मिलते हैं। इसके अलावा कंपनी के कुछ प्लांस के साथ कंपनी OTT बेनेफिट भी प्रदान करती है। आज हम आपको Vi के कुछ ऐसे प्लांस के बारे में बताने वाले हैं जो आपको Jio और BSNL के प्लांस को टक्कर देने वाले बेनेफिट ऑफर करते हैं।

असल में हम आपको Vi के डेली 2.5GB डेटा के साथ आने वाल प्लांस के बारे में बताएंगे। इस तरह के बेनेफिट के साथ कंपनी के पास कुछ ही रिचार्ज प्लांस हैं, आइए इनके बारे में जानते हैं। हम जिन प्लांस के बारे में आपको बताने वाले हैं, वह OTT बेनेफिट से भी लैस हैं। आइए इन प्लांस के बारे में जानते हैं।

Vodafone Idea के OTT के साथ आने वाले रिचार्ज प्लांस

इस श्रेणी में पहले प्लान के तौर पर कंपनी के पास एक 409 रुपये की कीमत वाला Prepaid Plan है, यह कंपनी का 2.5GB डेली डेटा के साथ आने वाला प्लान भी है। इसमें ग्राहकों को Unlimited Calling के साथ साथ 100 SMS भी फ्री में मिलने वाले हैं। इसके अलावा इस प्लान में आपको Disney+ Hotstar का एक्सेस भी मिलता है। इतना यही नहीं, इस रिचार्ज प्लान में आपको Vi Hero Unlimited offer भी मिलते हैं। इस प्लान के साथ आने वाले Disney+ Hotstar OTT का बेनेफिट आप 3 महीने के लिए ले सकते हैं।

Vi का दूसरा OTT के साथ आने वाला रिचार्ज प्लान

Vi के पास एक अन्य प्लान के तौर पर 469 रुपये की कीमत में आने वाला प्लान है, इसमें भी ग्राहकों को 2.5GB डेली डेटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा प्लान में Unlimited Calling और 100 SMS भी डेली मिलते हैं। इसके अलावा इस प्लान में भी आपको Disney+ Hotstar का लाभ मिलता है। प्लान की वैलिडीटी 28 दिन की है। इसके अलावा प्लान में Vi Hero बेनेफिट भी मिलते हैं। इतना ही नहीं, प्लान में 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar का लाभ मिलता है।

Vi का सबसे दमदार Prepaid Recharge Plan

Vi के पास एक अन्य प्लान के तौर पर 1599 रुपये की कीमत में आने वाला एक प्लान भी है। Vi के इस प्लान में ग्राहकों को Unlimited Calling के अलावा 100 SMS भी डेली मिलते हैं। प्लान में डेली 2.5GB डेटा भी मिलता है। इस प्लान में आपको Netflix Basic का एक्सेस भी मिलता है, जो आपको केवल 84 दिन के लिए मिलता है, असल में इस प्लान की वैलिडीटी भी 84 दिन की ही है। इस प्लान में इसके अलावा Vi Hero Unlimited बेनेफिट भी मिलते हैं।

कंपनी के यह तीन प्लांस Vi Hero Unlimited Benefit आदि से लैस हैं। आप इन प्लांस को कंपनी की आधिकारिक वेबसाईट के अलावा Vi App और अन्य Third Party Apps के माध्यम से भी रिचार्ज कर सकते हैं। मेरी राय में Vi के यह तीनों प्लांस कहीं न कहीं BSNL और Jio को कड़ी टक्कर दे सकते हैं। हालांकि, इन BSNL और Jio के पास भी अच्छे अच्छे रिचार्ज प्लांस हैं, खासतौर पर Jio के पास तो 5G Network भी है, जो इसे देश की शानदार टेलिकॉम कंपनी बना देता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :