Vodafone Idea के धमाका प्लांस, Rs 200 से भी कम में डेटा के साथ-साथ Disney+ Hotstar और SonyLIV Free!

Vodafone Idea के धमाका प्लांस, Rs 200 से भी कम में डेटा के साथ-साथ Disney+ Hotstar और SonyLIV Free!
HIGHLIGHTS

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (VIL) अपने ग्राहकों को तीन खास डेटा वाउचर्स ऑफर कर रहा है।

इन प्लांस के साथ यूजर्स को Disney+ Hotstar और SonyLIV के OTT बेनेफिट्स मिलते हैं।

आइए इन डेटा प्रीपेड वाउचर्स के बेनेफिट्स पर एक नजर डालते हैं।

Vodafone Idea Limited (VIL) अपने ग्राहकों को तीन ऐसे डेटा वाउचर्स ऑफर कर रहा है जिनके साथ उन्हें Disney+ Hotstar और SonyLIV के OTT बेनेफिट्स मिलते हैं। ये प्लांस पूरे भारत में सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं और एक ऐक्टिव वैलीडिटी प्लान पर रिचार्ज किए जा सकते हैं।

सबसे पहले तो 151 रुपए वाला प्लान है, उसके बाद 169 रुपए वाला प्लान और फिर एक 95 रुपए वाला प्लान है। ये केवल OTT रिचार्ज वाउचर्स नहीं हैं, ये डेटा वाउचर्स हैं और इसलिए डेटा के साथ आते हैं जिसे यूजर्स इस्तेमाल कर सकें। आइए इन डेटा प्रीपेड वाउचर्स के बेनेफिट्स पर एक नजर डालते हैं।

Vi Data Plans With OTT

Rs 95 Plan

इस लिस्ट का पहला प्लान 95 रुपए वाला डेटा वाउचर है। वोडाफोन आइडिया के 95 रुपए वाले प्लान के साथ यूजर्स को 14 दिनों के लिए 4GB डेटा मिलता है। इसके अलावा इसमें 28 दिनों के लिए बिना अतिरिक्त खर्च के SonyLIV मोबाइल सब्स्क्रिप्शन भी शामिल है। अगर आपके पास एक ऐक्टिव बेस प्रीपेड प्लान है तो आप इस प्लान के साथ रिचार्ज कर सकते हैं। ध्यान रखें कि डेटा बेनेफिट 14 दिनों के बाद खत्म हो जाएगा, जबकि OTT बेनेफिट 28 दिनों तक चलेगा।

Rs 151 Plan

वोडाफ़ोन आइडिया का 151 रुपए वाला प्लान भी 4GB डेटा के साथ आता है। इस डेटा वाउचर की वैलीडिटी 30 दिनों की है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 3 महीनों के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्स्क्रिप्शन मिलता है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Rs 169 Plan

आखिर में आता है 169 रुपए वाला प्लान जिसके साथ 8GB डेटा मिलता है। यह प्लान भी 30 दिनों की वैलीडिटी (एक बार फिर, यह सर्विस वैलीडिटी नहीं है, बल्कि केवल डेटा की वैलीडिटी है) के साथ आता है। इस प्लान के साथ भी 3 महीनों के लिए Disney+ Hotstar का OTT बेनेफिट शामिल है।

तो अगर आप 151 रुपए वाले प्लान पर 18 रुपए अधिक खर्च करके 169 रुपए वाले प्लान के साथ जाते हैं, तो OTT लाभ तो समान रहेगा लेकिन डेटा बेनेफिट 4GB से 8GB, यानि दोगुना हो जाएगा।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo