प्राइस हाइक के बाद भी 100 रुपए से कम में मिल रहा इस कंपनी का OTT वाला रिचार्ज, देखें बेनेफिट

प्राइस हाइक के बाद भी 100 रुपए से कम में मिल रहा इस कंपनी का OTT वाला रिचार्ज, देखें बेनेफिट
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea अपना सबसे सस्ता OTT बेनेफिट वाला प्रीपेड प्लान 100 रुपए से भी कम कीमत में पेश कर रहा है।

अगर आप सोच रहे हैं कि यह किस तरह का प्लान है, तो मैं आपको बता दूँ कि यह एक डेटा वाउचर है।

अगर आप 4G डेटा और OTT बेनेफिट्स वाला रिचार्ज तलाश रहे हैं, तो यह आपके लिए एक बढ़िया विकल्प है।

भारत का तीसरा सबसे बड़ा टेलिकॉम ऑपरेटर Vodafone Idea Limited (VIL) अपना सबसे सस्ता OTT बेनेफिट वाला प्रीपेड प्लान 100 रुपए से भी कम कीमत में पेश कर रहा है। अगर आप सोच रहे हैं कि यह किस तरह का प्लान है, तो मैं आपको बता दूँ कि यह एक डेटा वाउचर है। इस प्लान के साथ आपको एक्टिव सर्विस वैलिडिटी नहीं मिलेगी। हालांकि, अगर आप प्लेन 4G डेटा और कुछ OTT बेनेफिट्स वाला रिचार्ज तलाश रहे हैं, तो यह आपके लिए एक बढ़िया विकल्प है।

जिस प्लान के बारे में आज हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 95 रुपए है। यह प्लान वर्तमान में देशभर में सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। अगर यह आपके सर्कल में उपलब्ध न हो, तो हमें इस पोस्ट के कमेन्ट सेक्शन जरूर बताएं। आइए अब देखते हैं कि यह प्लान यूजर्स को क्या-क्या बेनेफिट्स ऑफर करता है।

यह भी पढ़ें: बाजार में चल पड़ा नया Parcel Scam! झूठी कहानी में फँसकर गँवाए 20 लाख, शिकार होने से पहले जानने लें सुरक्षित रहने के उपाये

Vodafone Idea Rs 95 Plan

सबसे पहले तो बता दें कि यह प्लान किसी भी तरह से Vi का कोई यूनिक वाउचर नहीं है। टेलिकॉम कम्पनियाँ लंबे समय से OTT बंडल्ड डेटा वाउचर्स ऑफर कर रही हैं। हालांकि, फिर भी यह प्लान ग्राहकों के बीच पॉप्युलर क्यों बन सकता है, उसका कारण यह है कि यह काफी किफायती है।

वोडाफोन आइडिया के 95 रुपए वाले डेटा वाउचर के साथ यूजर्स को 4GB डेटा और 14 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। जैसा कि पहले ही बताया गया है, यह सर्विस वैलिडिटी नहीं है। यूजर्स इस प्लान को एक एक्टिव सर्विस वैलीडिटी प्रीपेड प्लान पर ही इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: डेबिट या क्रेडिट कार्ड के बिना ATM से कैसे निकालें पैसे? यहाँ जानें सबसे कामगार तरीका

अब आप सोच रहे होंगे कि इस प्लान के OTT बेनेफिट्स क्या हैं? इसका OTT बेनेफिट 28 दिनों के लिए SonyLIV मोबाइल प्लेटफॉर्म का फ्री सब्स्क्रिप्शन है। तो कुल मिलाकर यहाँ आपको 4GB डेटा और SonyLIV मोबाइल मिलता है। लेकिन 4GB डेटा 14 दिनों के बाद खत्म हो जाएगा, जबकि OTT बेनेफिट 28 दिनों के लिए एक्टिव रहेगा। अगर आप एक Vi ग्राहक हैं और SonyLIV का सब्स्क्रिप्शन चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा रिचार्ज प्लान है। रिचार्ज करने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo