Vodafone Idea का धमाकेदार ऑफर! इस सस्ते प्लान में दे रहा एक्स्ट्रा डेटा, देखें डिटेल्स

Updated on 09-Mar-2024
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea (Vi) ग्राहकों को अपने 75 रुपए वाले प्लान के साथ एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रहा है।

यह एक्स्ट्रा डेटा ऑफर केवल उन यूजर्स पर लागू होता है जो कम्पनी के मोबाइल ऐप से रिचार्ज कर रहे हैं।

Vi ऐप iOS और एंड्रॉइड यूजर्स दोनों के लिए उपलब्ध है।

भारत का तीसरा सबसे बड़ा टेलिकॉम ऑपरेटर Vodafone Idea (Vi) ग्राहकों को अपने 75 रुपए वाले प्लान के साथ एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रहा है। 75 रुपए वाला प्लान एक डेटा वाउचर है जिसे यह कम्पनी भारत के सभी ग्राहकों के लिए ऑफर करती है। अगर आप एक डेटा वाउचर के साथ रिचार्ज करना चाहते हैं, तो उसके लिए आपके पास एक बेस एक्टिव प्रीपेड प्लान होना आवश्यक है। बिना बेस प्रीपेड प्लान के आप इस प्लान का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे। यह एक्स्ट्रा डेटा ऑफर केवल उन यूजर्स पर लागू होता है जो कम्पनी के मोबाइल ऐप से रिचार्ज कर रहे हैं। Vi ऐप iOS और एंड्रॉइड यूजर्स दोनों के लिए उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Airtel का नया धमाका, किफायती कीमत में लॉन्च किए दो नए ताबड़तोड़ प्लान, देखें इनके Unlimited बेनेफिट्स

Vodafone Idea Rs 75 Plan

वोडाफोन आइडिया का 75 रुपए वाला प्लान 7 दिनों के लिए 6GB डेटा के साथ आता है। लेकिन वर्तमान में Vi ऐप के जरिए इस प्लान से रिचार्ज करने वाले यूजर्स को 1.5GB अतिरिक्त डेटा मिलेगा। इस प्लान के लिए कोई सर्विस वैलिडिटी ऑफर नहीं की जा रही है। जैसा कि पहले ही बताया गया है, इसका इस्तेमाल करने के लिए आपके पास एक बेस एक्टिव प्लान होना चाहिए।

तो कुल मिलाकर वर्तमान में 75 रुपए वाले प्लान के साथ ग्राहकों को 7.5GB डेटा मिलेगा। इसका मतलब है कि प्रति GB डेटा प्रभावी तौर पर 10 रुपए में मिल रहा है, जो इंडस्ट्री स्टैंडर्ड के हिसाब से बुरा नहीं है। अगर आप Vi मोबाइल ऐप के अलावा किसी भी दूसरे ऐप से रिचार्ज करते हैं, तो आपको कम्पनी की ओर से यह ऑफर नहीं मिलेगा।

वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों के लिए इस तरह के ऐप-एक्सक्लूसिव ऑफर्स लाता रहता है। इसलिए आपको अपने पसंदीदा प्लांस के लिए ऐप को चेक करते रहना चाहिए ताकि आपसे कम्पनी का कोई भी अच्छा ऑफर न चूके।

यह भी पढ़ें: 50GB मोबाइल डेटा FREE! Poco के इस 5G के साथ Special Dhamaka Offer, इस दिन शुरू होगी सेल

अभी के लिए वोडाफोन आइडिया फंड्स बढ़ाने की कोशिश कर रहा है ताकि 4G नेटवर्क्स को बढ़ाया जा सके और जल्द से जल्द 5G को रोल आउट किया जा सके। टेल्को ने कथित तौर पर चार सर्कल्स के लिए कम से कम 5G रोल आउट को पूरा कर लिया है। आने वाले कुछ महीनों में यह टेलिकॉम कम्पनी देश के अधिक क्षेत्रों में भी 5G रोल आउट करेगी।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :