Vodafone Idea ग्राहकों की लग गई लॉटरी! इन तीन प्लांस में मिल रहा 5GB एक्स्ट्रा डेटा फ्री, अभी उठा लो फायदा

Updated on 01-Aug-2024
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea (Vi) अभी अपने चुनिंदा प्रीपेड रिचार्ज प्लांस के साथ 5GB बोनस डेटा ऑफर कर रहा है।

ये तीनों प्लांस 1.5GB डेली डेटा ऑप्शंस हैं, हालांकि, अलग-अलग सर्विस वैलीडिटी के साथ आते हैं।

आइए उन सभी बेनेफिट्स पर एक नजर डालते हैं जो यूजर्स को इन प्लांस के साथ मिल रहे हैं।

देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea (Vi) अभी अपने चुनिंदा प्रीपेड रिचार्ज प्लांस के साथ 5GB बोनस डेटा ऑफर कर रही है। इन प्लांस की कीमत 859 रुपए, 579 रुपए और 349 रुपए है। ये तीनों प्लांस 1.5GB डेली डेटा ऑप्शंस हैं, हालांकि, अलग-अलग सर्विस वैलीडिटी के साथ आते हैं। कीमत से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि 859 रुपए वाला प्लान 84 दिनों की सर्विस वैलीडिटी के साथ आता है, 579 प्लान 56 दिनों की सर्विस वैलीडिटी के साथ आता है और 349 प्लान 28 दिनों की सरिवस वैलीडिटी के साथ आता है। आइए उन सभी बेनेफिट्स पर एक नजर डालते हैं जो यूजर्स को इन प्लांस के साथ मिल रहे हैं।

Vi Rs 349 Plan

वोडाफोन आइडिया का 349 रुपए वाला प्लान 28 दिनों के लिए 1.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS ऑफर करता है। यह Vi हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स पाने के लिए बेस प्लान है जिसमें वीकेंड डेटा रोलओवर, डेटा डिलाइट्स और बिंज ऑल नाइट जैसे लाभ शामिल होते हैं।

Vi 579 Plan

इसके बाद आता है 579 रुपए वाला रिचार्ज जो 56 दिनों की वैधता प्रदान करता है। इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और 1.5GB डेली डेटा की सुविधा दी जाती है। इस प्लान में भी यूजर्स के लिए वी हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स शामिल हैं।

Vi Rs 859 Plan

आखिर में 859 रुपए वाले प्लान के साथ भी ग्राहकों को 1.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिलते हैं, लेकिन यहाँ ये लाभ 84 दिनों के लिए हैं। इसके अलावा यहाँ भी यूजर्स को वी हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स दिए जा रहे हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

इन तीनों प्लांस के साथ यूजर्स को वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (VIL) की ओर से 3 दिनों के लिए 5GB बोनस डेटा ऑफर किया जा रहा है। अभी के लिए Vi के प्लांस में 5G बेनेफिट की कमी होने के बावजूद भी यह इसे Vi हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स और एक्स्ट्रा डेटा ऑफर के साथ कवर कर रहा है।

हालांकि, बेहतर नेटवर्क अनुभव के बिना टेल्को नए ग्राहक जोड़ने में सक्षम नहीं होगा, जो कि यह करने की कोशिश कर रहा है। Vi ने पहले ही देश में कई हिस्सों में नेटवर्क अपग्रेड करने शुरू कर दिए हैं और यह कई सर्कल्स में 900 MHz बैंड भी डिप्लॉय कर रहा है, ताकि यूजर्स के लिए इनडोर नेटवर्क कवरेज में सुधार लाया जा सके।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :