Vodafone Idea का नया धमाका प्लान, इतनी सी कीमत में 3 महीने तक फ्री चलेगा Disney+ Hotstar, बेनेफिट देखें

Updated on 18-Mar-2024
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea (Vi) देश में ग्राहकों को एक नया 169 रुपए वाला प्लान ऑफर कर रहा है।

अगर आप डेटा के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार का बेनेफिट भी चाहते हैं तो यह एक अच्छा ऑफर हो सकता है।

इस प्लान में 30 दिनों की स्टैंडअलोन वैलिडिटी मिलती है।

भारत का तीसरा सबसे बड़ा टेलिकॉम ऑपरेटर Vodafone Idea (Vi) देश में ग्राहकों को एक नया 169 रुपए वाला प्लान ऑफर कर रहा है। यह प्लान अतिरिक्त खर्च के डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल के साथ आता है। इस प्लान को टेल्को की ओर से डेटा प्लांस श्रेणी के तहत शामिल किया गया है और यह केवल तभी काम करेगा जब आपके पास एक बेस एक्टिव प्रीपेड प्लान मौजूद हो। अगर आप सिर्फ डेटा चाहते हैं तो यह प्लान बेस्ट नहीं होगा। हालांकि, अगर आप डेटा के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार का बेनेफिट भी चाहते हैं तो यह एक अच्छा ऑफर हो सकता है। आइए इस प्लान की डिटेल्स को देखते हैं।

Vodafone Idea Rs 169 Plan

वोडाफोन आइडिया का 169 रुपए वाला प्लान 8GB डेटा के साथ आता है। इस प्लान में 30 दिनों की स्टैंडअलोन वैलिडिटी मिलती है। इसका मतलब है कि 30 दिनों के बाद, भले ही आपका बेस प्लान एक्टिव हो, लेकिन यह डेटा वाउचर एक्सपायर हो जाएगा। कोई भी इस्तेमाल न किए गए बेनेफिट्स भी एक्सपायर हो जाएंगे। हालांकि, प्लान के साथ मिलने वाला डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्स्क्रिप्शन पूरे तीन महीने या 90 दिनों के लिए एक्टिव रहेगा।

Vodafone Idea new plan

अगर आप OTT बेनेफिट नहीं चाहते और केवल डेटा चाहते हैं तो आपको 98 रुपए वाले प्लान के साथ जाना चाहिए। हालांकि, कम्पनी के ऐसे और भी प्लांस हैं लेकिन जिस कारण से हम इस प्लान के बारे में जिक्र कर रहे हैं वह यह है कि यह प्लान 9GB डेटा (जो लगभग उतने डेटा के बराबर है जो आपको 169 रुपए वाले प्लान में मिलता है) ऑफर करता है। 98 रुपए वाले प्लान की सर्विस वैलिडिटी 21 दिन की है।

इसके अलावा आप 75 रुपए वाल प्लान के साथ भी जा सकते हैं जो 7 दिनों के लिए 6GB डेटा के साथ आता है और वर्तमान में यह ग्राहकों के लिए अतिरिक्त डेटा भी ऑफर कर रहा है। अगर आप Vi के आधिकारिक मोबाइल ऐप के जरिए रिचार्ज करते हैं, तो 75 रुपए वाले प्लान के साथ आपको 1.5GB बोनस डेटा मिलेगा। Vi ऐप iOS और एंड्रॉइड दोनों डिवाइसेज़ के लिए उपलब्ध है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :