महंगे हुए Vi के Amazon Prime Subscription और लॉन्ग वैलिडीटी वाले रिचार्ज, ज्यादा प्राइस में मिलेंगे पुराने बेनेफिट

महंगे हुए Vi के Amazon Prime Subscription और लॉन्ग वैलिडीटी वाले रिचार्ज, ज्यादा प्राइस में मिलेंगे पुराने बेनेफिट
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea (Vi) ने ग्राहकों के लिए प्रीपेड टैरिफ को बढ़ा दिया है।

इसके Amazon Prime के साथ आने वाले प्रीपेड प्लांस पहले से और भी ज्यादा महंगे हो गए हैं।

आज हम इन प्लांस के बेनेफिट्स और नई कीमतों के बारे में जानेंगे।

देश के तीसरे सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर Vodafone Idea (Vi) ने ग्राहकों के लिए प्रीपेड टैरिफ को बढ़ा दिया है। ठीक यही दूसरी प्राइवेट टेलिकॉम कम्पनियों Reliance Jio और Bharti Airtel ने भी किया है। वोडाफोन आइडिया ने अपने टैरिफ 4 जुलाई, 2024 को बढ़ाए थे और अब इसके Amazon Prime Lite और Prime Video Mobile सब्स्क्रिप्शन के साथ आने वाले प्रीपेड प्लांस पहले से और भी ज्यादा महंगे हो गए हैं। इनमें से एक प्लान को कंपनी ने हाल ही में लॉन्च किया था। आज हम इन प्लांस के बेनेफिट्स और नई कीमतों के बारे में जानेंगे। ध्यान दें कि इनके बेनेफिट्स में कोई बदलाव नहीं हुआ है।

ये हैं वोडाफोन आइडिया के प्रीपेड प्लांस जो आज ग्राहकों को Amazon Prime ऑफर कर रहे हैं:

यह भी पढ़ें: Price Hike के बाद Jio के ये बंद, नए 5G ऑप्शन्स के साथ करें रिचार्ज, देखें सभी नए ऑफर

Vi Rs 3799 Prepaid Plan

वोडाफोन आइडिया का 3799 रुपए वाला प्रीपेड प्लान 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS के साथ आता है। इससे पहले इस प्लान की कीमत 3199 रुपए थी,यानि इसकी कीमत 600 रुपए बढ़ गई है। इस प्लान की सर्विस वैलीडिटी पहले की तरह ही 365 दिन है।

इस प्लान में ग्राहकों को पूरे साल अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल एडीशन भी मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट ऑफर्स भी शामिल हैं। इन्हें Vi हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स कहा जाता है।

Vi Rs 996 Prepaid Plan

Vodafone Idea Rs 996 Prepaid Plan

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन धोखाधड़ी अब और नहीं! TRAI ने लॉन्च किया बड़े काम का पोर्टल, चक्षु ऐसे करेगा स्कैमर्स की छुट्टी

वोडाफोन आइडिया का 996 रुपए वाला प्रीपेड प्लान पहले 904 रुपए में आता था और कंपनी द्वारा मई 2024 में लॉन्च किया गया था। यह प्लान 84 दिनों की सर्विस वैलीडिटी के साथ आता है। इसके बेनेफिट्स भी पहले जैसे ही हैं। इसमें आपको 90 दिनों के लिए अमेज़न प्राइम लाइट, 2 डिवाइसेज में HD में प्राइम वीडियो कॉन्टेन्ट, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 2GB डेली डेटा और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा यह प्लान भी Vi हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स के साथ आता है। रिचार्ज करने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo