Vodafone Idea का नया सुपर हिट प्लान लॉन्च, मात्र 202 रुपए में 13 से ज्यादा OTT का मज़ा, इसके आगे Jio-Airtel भी फेल

Updated on 21-Dec-2023
HIGHLIGHTS

वोडाफोन आइडिया (Vi) ने अपने ग्राहकों के लिए चोरी छिपे एक नया प्लान पेश किया है।

अब कंपनी ग्राहकों को Vi Movies & TV Pro सब्स्क्रिप्शन को 202 रुपए में खरीदने का ऑफर दे रही है।

Vi की यह नई पेशकश एयरटेल और जियो की OTT पेशकशों को टक्कर देगी।

भारत के तीसरे सबसे बड़े टेलिकॉम ऑपरेटर वोडाफोन आइडिया (Vi) ने अपने ग्राहकों के लिए चोरी छिपे एक नया प्लान पेश किया है। यह नया प्लान ग्राहकों को बढ़िया मनोरंजन का अनुभव देने के लिए बनाया गया है। Vi Movies & TV Vi का OTT प्लेटफॉर्म है जो यूजर्स के लिए प्रीपेड और पोस्टपेड मोबाइल प्लांस के साथ बंडल्ड आता है।

अब कंपनी ग्राहकों को Vi Movies & TV Pro सब्स्क्रिप्शन को 202 रुपए में खरीदने का ऑफर दे रही है। यह प्लान Vi के मोबाइल ऐप पर लिस्टेड है और ग्राहकों द्वारा खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Amazon ने यूजर्स को दिया बड़ा Xmas Gift! घटा दी मेम्बरशिप की कीमत, अब सबका वीकेंड होगा मसालेदार!

Vodafone Idea Rs 202 Plan

वोडाफोन आइडिया का 202 प्लान Vi Movies & TV के सब्स्क्रिप्शन समेत 13+ OTT ऐप्स (Vi Movies & TV Pro सब्स्क्रिप्शन के तहत) के साथ आता है। यह प्लान केवल Vi ग्राहकों के लिए बना है। ध्यान दें कि आपको इस प्लान के साथ सर्विस वैलिडिटी या वॉइस कॉलिंग, डेटा जैसे अन्य लाभ नहीं मिलेंगे। इस प्लान की वैधता एक महीने की है। 

मोबाइल ऐप पर Vi ने मेंशन कि है कि, “Vi Movies & TV Pro का सब्स्क्रिप्शन एक महीने के लिए है। बिना अतिरिक्त खर्च के 13+ OTT के कॉन्टेन्ट का आनंद उठाएं।” Vi द्वारा OTT प्लेटफॉर्म्स का जिक्र नहीं किया गया था। लेकिन ज़ाहिर है कि ये वही प्लेटफॉर्म्स होंगे जो Vi Movies & TV प्लेटफॉर्म के अंदर पहले से मौजूद हैं। 

इसलिए 202 रुपए वाला प्लान खरीदने वाले ग्राहक SonyLIV, ZEE5, Disney+ Hotstar, SunNXT, Hungama, ShemarooMe आदि जैसे अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स के कॉन्टेन्ट का आनंद ले सकेंगे। 

यह भी पढ़ें: Xiaomi Christmas Sale: 12GB रैम और 50MP OIS कैमरा वाले फोन पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट, देखें ऑफर

Jio-Airtel को मिलेगी कांटे की टक्कर

Vi की यह नई पेशकश एयरटेल और जियो की OTT पेशकशों को टक्कर देगी। जियो हाल ही में ग्राहकों के लिए JioTV Premium सब्स्क्रिप्शन लेकर आया था, जबकि एयरटेल अभी कुछ महीनों से Airtel Xstream Premium ऑफर कर रहा है। 

यह स्पष्ट नहीं है कि Vi यूजर्स को इस नए प्लान के साथ रिचार्ज करने के लिए एक ऐक्टिव बेस प्रीपेड या पोस्टपेड मोबाइल प्लान की जरूरत होगी या नहीं। लेकिन आपके पैसे बर्बाद न जाएं यह सुनिश्चित करने के लिए Vi का 202 प्लान रिचार्ज करने से पहले अपने पास एक बेस ऐक्टिव प्रीपेड रिचार्ज प्लान रखें।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :