इस इकलौती कंपनी के पास है 4GB डेली डेटा प्लान, पूरे महीने डेटा की टेंशन खत्म, देखें कीमत और बेनेफिट

इस इकलौती कंपनी के पास है 4GB डेली डेटा प्लान, पूरे महीने डेटा की टेंशन खत्म, देखें कीमत और बेनेफिट
HIGHLIGHTS

Vi भारत में 4GB डेली डेटा प्लांस ऑफर करने वाला एकमात्र टेलिकॉम ऑपरेटर है।

बाकी के टेलिकॉम ऑपरेटर्स के पास ज्यादा से ज्यादा 3GB डेली डेटा तक के प्लांस मौजूद हैं।

4GB डेली डेटा के अलावा यह प्लान Vi हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स भी ऑफर करता है।

भारत में वोडाफोन आइडिया के अलावा और कोई भी दूसरा ऐसा टेलिकॉम ऑपरेटर नहीं है जो ग्राहकों को 4GB डेली डेटा वाले मोबाइल प्लांस ऑफर कर रहा है। बाकी के टेलिकॉम ऑपरेटर्स के पास ज्यादा से ज्यादा 3GB डेली डेटा तक के प्लांस मौजूद हैं। ऐसे में Vi का 4GB डेली डेटा प्लान उन लोगों के लिए एक जबरदस्त विकल्प है जो एक ही बार में लगातार हाई-स्पीड 4G डेटा चाहते हैं, वह भी इस बात की चिंता किए बिना कि उनका कितना डेटा खर्च हो रहा है। 4GB डेटा वीडियोज़ और म्यूज़िक स्ट्रीम करने के लिए और बिना किसी चिंता के अपना काम पूरा करने के लिए काफी है।

Vodafone Idea 4GB daily data plan

यह भी पढ़ें; भारत में बच्चों के लिए लॉन्च हुई ये खास किस्म की स्मार्टवॉच, पेरेंट्स को रहेगी पल-पल की खबर, देखें फीचर्स

Vi के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 539 रुपए है। 4GB डेली डेटा के अलावा यह प्लान Vi हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स भी ऑफर करता है। आइए इस रिचार्ज प्लान और इसके बेनेफिट्स पर विस्तार में एक नजर डालते हैं।

Vi Rs 539 Plan

वोडाफोन आइडिया का 539 रुपए वाला प्रीपेड प्लान ट्रूली अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। इसमें यूजर्स को 4GB डेली डेटा, प्रतिदिन 100 SMS और 28 दिनों की सर्विस वैलीडिटी मिलती है। इस प्लान के साथ मिलने वाले Vi हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स शामिल हैं।

बिंज ऑल नाइट के साथ यूजर्स को रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलता है। वहीं वीकेंड डेटा रोलओवर के साथ यूजर्स सप्ताह के दिनों में बचे हुए सारे FUP डेटा को वीकेंड्स पर कंज़्यूम कर सकते हैं। आखिर में डेटा डिलाइट्स ऑप्शन के साथ यूजर्स को बिना अतिरिक्त खर्च के हर महीने 2GB बैकअप डेटा मिलता है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

वोडाफोन आइडिया अपने मोबाइल नेटवर्क्स पर लगातार जो निवेश कर रहा है उससे यह सुनिश्चित होगा कि यूजर्स को भविष्य में 4G नेटवर्क्स के साथ बेहतर अनुभव मिले। टेलिकॉम ऑपरेटर ने घर के अंदर के नेटवर्क कवरेज में सुधार लाने के लिए 900 MHz बैंड प्राप्त किया है और उसे कुछ सर्कल्स में डिप्लॉय कर रहा है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo