Unique, Lowest प्राइस वाला Awesome Vodafone Idea Vi रिचार्ज प्लान, इसके आगे Best Plan भी फेल

Unique, Lowest प्राइस वाला Awesome Vodafone Idea Vi रिचार्ज प्लान, इसके आगे Best Plan भी फेल
HIGHLIGHTS

Vi One Service वाला Vi का सबसे किफायती रिचार्ज प्लान आप यहाँ देख सकते हैं।

इस रिचार्ज प्लान में Broadband और Prepaid Mobile के अलावा OTT बेनेफिट भी मिलते हैं।

चार रिचार्ज प्लांस में सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान यही है, जिसके बारे में यहाँ चर्चा हो रही है।

Vodafone Idea (Vi) की ओर से इस साल की शुरुआत में Vi One सेवा को लॉन्च किया था। इस सेवा के माध्यम से ग्राहक कई सेवाओं को एक ही चार्ज और एक ही बिल में बंडल कर सकते हैं। हालांकि अभी तक मात्र चार ही ऐसे रिचार्ज प्लांस हैं जो इस सेवा के साथ आते हैं। इस लिस्ट में सबसे किफायती रिचार्ज प्लान की बात करें तो यह 2192 रुपये की कीमत में आता है। हालांकि लिस्ट का सबसे महंगा प्लान ग्राहकों को 12149 रुपये की कीमत में मिलता है।

हालांकि आज हम कंपनी के सबसे किफायती Vi One Plan के बारे में चर्चा करने वाले हैं, जो ग्राहकों मात्र 2192 रुपये की कीमत में मिलता है। यह रिचार्ज प्लान फाइबर ब्रॉड्बैन्ड, प्रीपेड मोबाइल और OTT बेनेफिट्स के साथ आता है। आइए जानते है कि इस प्लान में अन्य क्या क्या बेनेफिट ग्राहकों को दिए जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Popular स्पेक्स वाले Infinix Smart 8 की हुई Launching, iPhone जैसा ये फीचर शामिल, कीमत बस इतनी सी

Vi One 2192 रुपये का प्लान

Vodafone Idea (Vi) के इस रिचार्ज प्लान की बात करें तो इसकी कीमत सबसे पहले आपको बताते हैं कि यह 2192 रुपये में आपको मिलेगा। प्लान में Unlimited Calling offer की जाती है, इसके अलावा प्लान में 2GB डेली डेटा का लाभ भी मौजूद है। इसके अलावा प्लान में 100 SMS भी डेली मिलते हैं। इतना ही नहीं, इस प्लान में मिलने वाली फाइबर ब्रॉड्बैन्ड सेवा ग्राहकों को You Broadband की ओर से दी जाती है।

इस सेवा के तहत ग्राहकों को 40Mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जता है। इसके अलावा प्लान में OTT बेनेफिट जैसे, Disney+ Hotstar, SonyLIV, Vi Movies और TV के अलावा Zee5 Premium का भी एक्सेस मिलता है। यह सभी सेवा आपको 90 दिनों की अवधि के लिए प्रदान की जाती हैं।

यह भी पढ़ें: Official and Confirmed: Superb कैमरा से लैस होगा OnePlus 12, Launching से पहले देख लें ये Awesome camera

Vi के इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को Weekend Data Rollover और Binge All Night Data भी मिलता है। Weekend Data Rollover का मतलब है कि जो डेटा को आप वीकडेज़ में इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं, उसे आप वीकेंड में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा Binge All Night offer का मतलब है कि ग्राहकों को रात 12AM से 6AM बजे तक बिना किसी लिमिट के अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जाता है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo