Vodafone Idea का धमाका, किफायती प्लान में 3 महीने तक Disney+ Hotstar का मज़ा, डेटा भी भरपूर

Updated on 05-Apr-2024
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea के पास ऐसे ढेर सारे डेटा वाउचर्स हैं जो OTT बेनेफिट्स के साथ आते हैं।

वोडाफोन आइडिया का 82 रुपए वाला प्लान 4GB डेटा के साथ आता है।

698 रुपए वाले प्लान के साथ यूजर्स को 1 साल के लिए SonyLIV Mobile का एक्सेस भी मिलता है।

Vodafone Idea के पास ऐसे ढेर सारे डेटा वाउचर्स हैं जो OTT बेनेफिट्स के साथ आते हैं। आज हम यहाँ ऐसे ही तीन प्लांस के बारे में बात करने जा रहे हैं। उन प्लांस की कीमत 698 रुपए, 169 रुपए और 82 रुपए है। डेटा वाउचर्स प्रीपेड प्लांस हैं जिसके साथ आप तब रिचार्ज करते हैं जब आपको अपने बेस प्लान पर अतिरिक्त डेटा की जरूरत होती है। नीचे दिए गए सभी प्लांस 4G डेटा वाउचर्स हैं जो यूजर्स को हाई-स्पीड डेटा देते हैं। आइए इन प्लांस के बेनेफिट्स देखते हैं।

Vodafone Idea Rs 82 Plan

वोडाफोन आइडिया का 82 रुपए वाला प्लान 4GB डेटा के साथ आता है। यह 28 दिनों के लिए SonyLIV मोबाइल गेमिंग का एक्सेस भी देता है। प्लान में मिलने वाला 4GB डेटा 14 दिनों के लिए है। 14 दिनों के बाद बिना इस्तेमाल किया गया डेटा एक्सपायर हो जाएगा।

Vi Rs 169 Plan

वोडाफोन आइडिया का 169 रुपए वाला प्लान 30 दिनों के लिए 8GB डेटा के साथ आता है। इसके अलावा यह प्लान 3 महीनों के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल भी ऑफर करता है। डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल के साथ आप अपने फोन पर 720p रिज़ॉल्यूशन पर एड्स के साथ कॉन्टेन्ट देख सकते हैं।

Vi Rs 698 Plan

वोडाफोन आइडिया का 698 रुपए वाला प्लान 28 दिनों के लिए 10GB डेटा ऑफर करता है। हालांकि, इसके साथ यूजर्स को 1 साल के लिए SonyLIV Mobile का एक्सेस भी मिलता है। सोनी लिव मोबाइल सब्स्क्रिप्शन के साथ यूजर्स अपने मोबाइल डिवाइसेज़ पर थोड़े कम रिज़ॉल्यूशन पर अपना पसंदीदा कॉन्टेन्ट देख सकते हैं।

वोडाफोन आइडिया और भी कई OTT बंडल्ड प्रीपेड प्लांस ऑफर करता है, लेकिन वे डेटा वाउचर्स नहीं हैं। साथ ही आप Vi के उन डेटा वाउचर्स को भी खरीद सकते हैं जो OTT बेनेफिट्स ऑफर नहीं करते और लिस्ट में दिए गए प्लांस से काफी किफायती हैं।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :