Vodafone Idea का धमाका रिचार्ज, 20 रुपये से भी कम में अनलिमिटेड डेटा इतने समय के लिए, Jio-Airtel की खुली रह गई आँखें

Vodafone Idea का धमाका रिचार्ज, 20 रुपये से भी कम में अनलिमिटेड डेटा इतने समय के लिए, Jio-Airtel की खुली रह गई आँखें
HIGHLIGHTS

Vi के पास बेहद ही कम दाम वाले कुछ रिचार्ज प्लांस हैं।

इन Vi Prepaid Recharge Plans में अनलिमिटेड बेनेफिट भी मिलते हैं।

हालांकि इन Vi Prepaid Plans के साथ ग्राहकों को सेवा वैलिडीटी नहीं मिलती है।

Vodafone Idea के पास Prepaid Recharge Plans की एक अच्छी खासी रेंज है। आज हम आपको 50 रुपये कीकइमत के अंदर आने वाले दो प्लांस के बारे में बताने वाले हैं जो विश्वास से परे बेनेफिट्स के साथ पेश किए गए थे। हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक 5G सेवा उपलब्ध नहीं कराई गई है। इसका मतलब है कि यह प्लान आपको 4G सेवा के साथ मिलने वाले हैं।

Vodafone Idea के सबसे सस्ते प्लांस

असल में कंपनी के पास कई प्लांस हैं लेकिन आज हम आपको कंपनी (Vodafone Idea) के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लांस के बारे में बताने वाले हैं। अगर एक जाने माने प्लांस की बात करें तो यह 99 रुपये वाला Recharge Plan है जो Vi की ओर से पेश किया जाता है, इस प्लान में 28 दिन की वैलिडीटी मिलती है, हालांकि कुछ सर्कल में यह वैलिडीटी 15 दिन के आसपास ही है। आइए अब जानते है कि आखिर इससे भी सस्ते कौन से प्लांस Vi के पास हैं।

यह भी पढ़ें: Free में हो जाएगा Netflix के महंगे Subscription का जुगाड़, अभी चेक करें ये 100 फीसदी कारगर तरीका


Vi का 39 रुपये की कीमत वाला प्लान

Vi के 39 रुपये के प्लान में कंपनी की ओर से 3GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा इस प्लान में 3 दिन की ही वैलिडीटी भी मिलती है। हालांकि इस प्लान के साथ कोई सर्विस वैलिडीटी ऑफर नहीं की जाती है। आपके पास इस प्लान के लिए एक Active Prepaid Plan का होना जरूरी है।

Vi के पास सबसे सस्ता प्लान कौन सा है?

अगर आप जानना चाहते हैं कि आखिर इससे भी सस्ता कौन सा प्लान Vi के पास हैं तो आपको बताते चलें कि Vi के पास मात्र 17 रुपये की कीमत में एक अन्य प्लान भी है जो एक दिन के लिए ग्राहकों को Unlimited Night Data Offer करता है।

यह भी पढ़ें: अपकमिंग iQOO 12 की लाइव इमेज हुई लीक, मिलेगी 120W फास्ट चार्जिंग, देखें कब है Launching


इसके अलावा एक अन्य प्लान के तौर पर Vodafone Idea के पास एक 19 रुपये की कीमत वाला प्लान भी है जो 1 दिन की वैलिडीटी के साथ आता है, इसके अलावा इस प्लान में 1GB ही डेटा भी मिलता है। इस प्लान की भी कोई सर्विस वैलिडीटी नहीं है। हालांकि अगर आप 2GB डेटा के साथ आने वाले प्लान को खरीदना चाहते हैं तो आप 2 दिन की वैलिडीटी वाले 29 रुपये के प्लान को भी खरीद सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo