Vodafone Idea का ये सबसे तगड़ा रिचार्ज, पूरे साल करें अनलिमिटेड बातें, डेटा-SMS भी धांसू 

Vodafone Idea का ये सबसे तगड़ा रिचार्ज, पूरे साल करें अनलिमिटेड बातें, डेटा-SMS भी धांसू 
HIGHLIGHTS

आज हम Vi के एक बढ़िया वैल्यू प्रीपेड रिचार्ज के बारे में बात करेंगे जो एक साल की वैधता के साथ आता है।

यह उन ग्राहकों के लिए है जो बहुत ही कम डेटा का इस्तेमाल करते हैं।

टेल्को द्वारा ऑफर किए जाने वाले कई सारे डेटा वाउचर्स उपलब्ध हैं जो केवल 19 रुपए से शुरू होते हैं।

भारत के तीसरे सबसे बड़े टेल्को Vodafone Idea (Vi) का एक्टिव यूजर बेस तेजी से घट रहा है। हालांकि, जल्द ही फंड्स बढ़ने की उम्मीद है Vi वायरलेस सेगमेंट में अपने खोए हुए मार्केट शेयर को वापस पाने की कोशिश में लगा हुआ है। वर्तमान में अगर आप Vi की प्रीपेड पेशकशों की ओर देखेंगे तो आपको उनमें से चुनने के लिए कई सारे बढ़िया ऑप्शन्स मिलेंगे। हालांकि, यहाँ टैरिफ Jio (एक अधिक किफायती ऑल्टरनेटिव) से अलग होंगे लेकिन फिर भी आपको Vi के कई ऑप्शन्स के साथ डीसेंट वैल्यू मिल जाएगी। आज हम इस टेलिकॉम कम्पनी के एक बढ़िया वैल्यू प्रीपेड रिचार्ज के बारे में बात करेंगे जो एक साल की वैधता के साथ आता है।

यह भी पढ़ें: Apple Days Sale में इन iPhone मॉडल्स पर मिल रहा भारी भरकम डिस्काउंट, ऑफर्स देखकर खरीदने दौड़ पड़ेंगे

Vodafone Idea 1 Year Plan

वोडाफोन आइडिया ग्राहक 1799 रुपए वाले प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं। यह प्लान कम्पनी की ओर से एक पुरानी पेशकश है और यह ग्राहकों को 24GB डेटा ऑफर करता है और 365 दिनों की सर्विस वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 3600 SMS भी मिलते हैं। अतिरिक्त बेनेफिट्स विभाग में आपको एक साल के लिए Vi Movies & TV का सब्स्क्रिप्शन मिलेगा।

यह एक ऐसा प्लान है जो हेवी डेटा यूजर्स के लिए नहीं बना है। यह उन ग्राहकों के लिए है जो बहुत ही कम डेटा का इस्तेमाल करते हैं और टेक्स्टिंग या जानकारी के लिए ब्रॉउज़िंग जैसी बेसिक चीजों के लिए इस्तेमाल करते हैं। यह प्लान ग्राहकों की सर्विस वैलिडिटी की जरूरतों को पूरा करने के लिए बना है ताकि वे अपने SIM कार्ड्स को एक्टिव रख सकें।

यह भी पढ़ें: New SIM Card Rule: अब सिम कार्ड धोखाधड़ी पर लगेगी रोक, नए नियम इस दिन से होंगे लागू

जाहिर है कि अगर आप इस प्लान के साथ ऑफर किए गए FUP डेटा को कंज़्यूम कर लेते हैं तो इस प्लान पर डेटा वाउचर्स के साथ रिचार्ज कर सकते हैं। टेल्को द्वारा ऑफर किए जाने वाले कई सारे डेटा वाउचर्स उपलब्ध हैं जो केवल 19 रुपए से शुरू होते हैं। ये प्लांस देशभर में सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध हैं और Vi के आधिकारिक ऐप, वेबसाइट या थर्ड-पार्टी ऐप्स के जरिए रिचार्ज किए जा सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo