Disney+ Hotstar free चलाने का जुगाड़, Airtel और Reliance Jio भी इस ऑफर के आगे फेल

Disney+ Hotstar free चलाने का जुगाड़, Airtel और Reliance Jio भी इस ऑफर के आगे फेल
HIGHLIGHTS

Disney+ Hotstar को अगर आप अपने किसी रिचार्ज प्लान के साथ फ्री में प्राप्त करना चाहते हैं तो आप सही जगह पर हैं।

यहाँ हम आपको Disney+ Hotstar को तीन महीने के लिए फ्री में चलाने का बढ़िया प्लान बताने वाले हैं।

Vodafone Idea की ओर से आपको यह ऑफर दिया जा रहा है। इस ऑफर के साथ कौन सा प्लान आता है, आइए जानते हैं।

आज हम Vodafone Idea के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने वाले हैं, जो आपको 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar Plan का एक्सेस दे सकता है। यह प्लान अपने आप में एक बेहतरीन प्लान है। इसके अन्य बेनेफिट के बारे में आपको हम आगे बताने वाले हैं। आइए जानते है कि आखिर यह कौन सा प्लान है और इसमें कितने बेनेफिट आपको मिलते हैं।

Vodafone Idea का 151 रुपये का प्लान और इसके बेनेफिट

Vodafone Idea (Vi) के प्लान में ग्राहकों को 8GB डेटा मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में ग्राहकों को 30 दिन की वैलिडीटी मिलती है। इस प्लान में ग्राहकों को 30 दिन की वैलिडीटी मिलती है। हालांकि कंपनी की साइट पर देखा जा सकता है कि इस प्लान में सेवा वैलिडीटी नहीं मिलती है। इतना ही नहीं इस Vi Plan में ग्राहकों को 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस मिलता है। यह प्लान ग्राहकों को Disney+ Hotstar के 3 महीने के Mobile Access के साथ मिलता है।

Disney+ Hotstar का एक्सेस कितने में आता है?

यहाँ आपको बता देते है कि यह प्लान 151 रुपये में आपको 3 महीने के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस प्रदान करता है। हालांकि प्लान में 8GB डेटा भी मिलता है। अब अगर 3 महीने के Disney+ Hotstar Plan की बात करें तो आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी कीमत 149 रुपये है। अब आप सोच रहे होंगे कि आप सीधा ये प्लान ही क्यों न खरीद लें, लेकिन आपको बता देते है कि आपको मात्र 2 रुपये एक्स्ट्रा देने पर 8GB डेटा मिलता है। इसका मतलब है कि आपको 8GB डेटा के लिए मात्र 2 रुपये ही खर्च करने पड़ते हैं।

Vi Plan में 8GB डेटा भी मिलता है!

अगर आप अलग से एक 8GB डेटा के साथ कोई प्लान खरीदते हैं तो आप जानते ही हैं कि आपको यह किस कीमत में मिलने वाला है। इसका मतलब है कि इस प्लान के साथ अगर आप Disney+ Hotstar Plan को लेते हैं तो आपको फायदा होने वाला है।

फायदे का सौदा है ये प्लान

यहाँ आपको बता देते है कि इसके अलावा इस प्लान के साथ आपको अन्य कोई लाभ नहीं मिलता है। इस प्लान में जो हमने आपको लाभ ऊपर बताए हैं, वही मिलते हैं। इस प्लान के बेनेफिट ऐसे हैं कि Reliance Jio और Airtel फेल हो जाते हैं। अगर आप इस प्लान को खरीदने की सोच रहे हैं तो आप इसे कंपनी के आधिकारिक ऐप और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से रिचार्ज कर सकते हैं। इतना ही नहीं, आप इस प्लान को किसी भी अन्य थर्ड पार्टी ऐप पर जाकर भी रिचार्ज कर सकते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo