Vodafone Idea का दो महीने वाला प्लान, कीमत जान हो जाएंगे हैरान! देखें बेनेफिट्स

Vodafone Idea का दो महीने वाला प्लान, कीमत जान हो जाएंगे हैरान! देखें बेनेफिट्स
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea के पास एक ऐसा प्रीपेड प्लान है जिसके साथ ग्राहकों को 60 दिनों की सर्विस वैलीडिटी मिलती है।

इसके बारे में एक बार फिर जानना जरूरी है क्योंकि कंपनी ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लांस की कीमतें बढ़ाई थीं।

वोडाफोन आइडिया के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 625 रुपए है।

Vodafone Idea के पास एक ऐसा प्रीपेड प्लान है जिसके साथ ग्राहकों को 60 दिनों की सर्विस वैलीडिटी मिलती है। टेलिकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) ने टेलिकॉम कम्पनियों से ऐसे प्लांस ऑफर करने के लिए कहा है जो 30, 60 और 90 दिनों की वैलीडिटी के साथ आते हों। लोग 28, 56 और 84 दिनों वाले प्लांस से तंग आ गए थे। Vi पिछले कुछ समय से अपना 60 दिनों वाला प्लान लम्पसम डेटा के साथ ऑफर कर रहा है। इसके बारे में एक बार फिर जानना जरूरी है क्योंकि कंपनी ने हाल ही में अपने प्रीपेड प्लांस की कीमतें बढ़ाई थीं।

वोडाफोन आइडिया के जिस प्लान के बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 625 रुपए है। यह 625 रुपए वाला रिचार्ज प्लान 60 दिनों की वैधता के साथ आता है और यूजर्स को लम्पसम डेटा ऑफर करता है।

Vodafone Idea Rs 625 Plan

वोडाफोन आइडिया का 625 रुपए का प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 50MP लम्पसम डेटा और प्रतिदिन 100 SMS के साथ आता है। इस प्लान की सर्विस वैलीडिटी 60 दिन है। इस प्लान के साथ कोई OTT (ओवर-द-टॉप) बेनेफिट नहीं मिल रहा और न ही यहाँ कोई Vi हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट दिया जा रहा है। तो इस तरह से यह प्लान काफी महंगा है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Vi Rs 625 Prepaid Plan

इस प्लान का एकमात्र लाभ यह है कि यूजर्स लम्पसम डेटा पा सकते हैं। आज के समय में ग्राहकों को ऑफर किए जाने वाले ज्यादातर प्लांस डेली डेटा बेनेफिट के साथ आते हैं जिसके खत्म होने के बाद स्पीड घट जाती है। हालांकि, इस प्लान के साथ अगर आप चाहें तो एक ही दिन में 50GB तक डेटा हाई-स्पीड में इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा आप चाहें तो इसे 60 दिनों की वैलीडिटी में कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

अगर आप हर दिन का बराबर डेटा निकालें तो यह प्लान आपको रोजाना 1GB डेटा भी ऑफर नहीं कर रहा है। इसमें केवल 50GB कुल डेटा मिलता है, इसलिए आपको इसे ध्यान से इस्तेमाल करना होगा। अगर आप पूरा 50GB हाई-स्पीड डेटा कंज़्यूम कर लेते हैं और प्लान की सर्विस वैलीडिटी फिर भी बची हुई है, तो आप डेटा वाउचर्स से रिचार्ज कर सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo