Vi के ग्राहक के लिए आया टॉप क्लास ऑफर, 4G और 5G स्मार्टफोन वाले उठाएंगे लाभ

Vi के ग्राहक के लिए आया टॉप क्लास ऑफर, 4G और 5G स्मार्टफोन वाले उठाएंगे लाभ
HIGHLIGHTS

टेलिकॉम ऑपरेटर वोडाफोन आइडिया यानि वीआई ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के एक लिमिटेड टाइम के लिए मिलने वाले धमाकेदार ऑफर की पेशकश की है।

इस कदम से कंपनी के 4G और 5G स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को भारी फायदा होने वाला है।

असल में कंपनी की ओर से इन यूजर्स को हाई-स्पीड डेटा की पेशकश की जा रही है।

टेलिकॉम ऑपरेटर वोडाफोन आइडिया यानि वीआई ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के एक लिमिटेड टाइम के लिए मिलने वाले धमाकेदार ऑफर की पेशकश की है। इस कदम से कंपनी के 4G और 5G स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को भारी फायदा होने वाला है। असल में कंपनी की ओर से इन यूजर्स को हाई-स्पीड डेटा की पेशकश की जा रही है।

आपको जानकारी के लिए बात देते है कि वीआई गारंटी प्रोग्राम के तहत, वीआई अपने ग्राहकों को एक वर्ष के लिए 130जीबी गारंटीड एक्स्ट्रा डेटा दे रही है। जिसका अर्थ है कि लगातार 13 चक्रों के लिए हर 28 वें दिन 10 जीबी डेटा अपने आप ही आपके अकाउंट में जमा हो जाने वाला है।

वीआई गारंटी प्रोग्राम का लाभ कैसे उठाएं?

इस अतिरिक्त डेटा ऑफर का लाभ उठाने के लिए, वीआई ग्राहकों को 239 रुपये या उससे अधिक के डेली अनलिमिटेड डेटा प्लान से रिचार्ज करना होगा। यूजर इस अतिरिक्त डेटा का इस्तेमाल तभी कर पाएंगे जब उनका मौजूदा डेटा कोटा खत्म हो जाएगा।

ये नंबर डायल करके उठा लें Vi के ऑफर का लाभ

यह ऑफर केवल 5G स्मार्टफोन वाले Vi सब्सक्राइबर्स के लिए मान्य है या जिन्होंने हाल ही में नए 4G स्मार्टफोन में अपग्रेड किया है, ऐसे यूजर्स इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। गारंटीड डेटा लाभ का दावा करने के लिए, सभी ऐसे 4G और 5G ग्राहक 121199 या 199199# डायल कर सकते हैं।

किन शहरों के ग्राहकों के लिए मौजूद है ये ऑफर

वीआई गारंटी ऑफर वर्तमान में कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश, असम और उत्तर पूर्व और उड़ीसा को छोड़कर पूरे भारत में सभी 5जी और नए 4जी स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध है।

Vodafone Idea के ग्राहकों की इस ऑफर से हुई मौज

भारत में कई स्मार्टफोन ग्राहक पर्याप्त डेटा की कमी के कारण अपने 4जी/5जी मोबाइल डिवाइस की क्षमता का अधिकतम उपयोग नहीं कर पाते हैं। इस ऑफर के साथ, उपयोगकर्ता अपने वीआई गारंटी कोटा से डेटा का उपयोग करके बिना किसी अतिरिक्त लागत के अपने डेली डेटा कोटा के समाप्त होने के बाद भी अपने पसंदीदा कॉन्टेन्ट का आनंद लेना जारी रख सकते हैं।

सीमित अवधि के लिए ही मिल रहा ऑफर

वीआई गारंटी प्रग्राम, एक सीमित अवधि की पेशकश है, इस प्रकार ग्राहकों की बढ़ती डेटा आवश्यकताओं को पूरा करने और उन्हें बेहतर प्रोडक्टिविटी और कनेक्टिविटी के लिए अपने डिवाइस की पूर्ण क्षमताओं का पता लगाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo