Vi (Vodafone Idea) लाया छप्पड़फाड़ ऑफर, कहीं ऑफर्स की बाढ़ में उड़ न जाएँ Reliance Jio and Airtel?|Tech News

Updated on 03-Oct-2023
HIGHLIGHTS

Vi (Vodafone Idea) की ओर से दो नए फीचर Vi Max Family Postpaid Plans के लिए पेश किए गए हैं।

पहले फीचर में Data Sharing है, इसमें प्राइमेरी और सेकन्डेरी मेम्बर्स को यह आजादी मिलती है कि वह अतिरिक्त 10GB से 25GB डेटा को आपस में शेयर कर सकें।

इसके अलावा अब Vi के Postpaid ग्राहकों को 12AM से 6AM के बीच ट्रूली अनलिमिटेड डेटा उपलब्ध कराया जाने वाला है।

Vodafone Idea ग्राहकों के लिए पिछले महीने कंपनी ने ‘Choice’ को पेश किया था। इस फीचर की मदद से Vi ग्राहकों को यह आजादी मिलती थी कि वह अपने लिए जरूरी बेनेफिट्स का चयन कर पाएँ। हालांकि अब Vi की ओर से दो नए फीचर भी Postpaid Users के लिए पेश कर दिये हैं।

ये दो नए फीचर खासतौर पर Vi Max Family Postpaid Plans के लिए पेश किए गए हैं। दो नए फीचर Data Sharing और Night Time Unlimited Data के तौर पर सामने आए हैं।

Vi Data Sharing और night time unlimited data benefit

यह भी पढ़ें: कम कीमत में Vivo T2 Pro 5G और OnePlus Nord CE 3 5G की भीड़न्त, किसके सिर होगा ताज? Tech News

Vi (Vodafone idea) की ओर से कहा गया है कि Vi Max Family Postpaid Plans के ग्राहक अपने चुने हुए प्लान के ऊपर अतिरिक्त 10GB से 25GB डेटा प्राप्त कर सकते हैं। इस फीचर की मदद से Primary और Secondary member अपना अतिरिक्त डेटा शेयर कर सकते हैं।

इसके अलावा, या इतना ही नहीं, Vi ने अपने नाइट टाइम में मिलने वाले बेनेफिट भी बढ़ा दिए हैं। Vi की ओर से Night Time Unlimited Data benefits को भी बढ़ा दिया गया है। मतलब Vi max Family Postpaid Plans में अब ग्राहकों को 12AM से 6AM के बीच ट्रूली अनलिमिटेड डेटा अनुभव मिलने वाला है।

Vi Max Family Unlimited Postpaid Plans Benefit

यहाँ आपको बताया देते है कि Vi Max 601 Family Plan में 2 लोगों के लिए टोटल 120GB डेटा मिलता है। इसके अलावा 1001 और 1151 रुपये वाले Vi Max Family Plans में क्रमश: 280GB डेटा 4 लोगों के लिए और 325GB डेटा 5 लोगों के लिए मिलता है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: अब स्टेटस अपडेट देखना होगा और भी आसान, WhatsApp ला रहा ये कमाल फीचर

Vi Max Postpaid Plans के अन्य बेनेफिट

Vi Max Postpaid Plans में Vi Games, Vi Music, Vi Jobs and Education के अलावा Vi TV और Movies का एक्सेस मिलता है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :