Vi ले आया नया Recharge, अनलिमिटेड कॉल, रोजाना 3GB डेटा और एक साल के लिए Disney+ Hotstar FREE

Updated on 09-Apr-2024
HIGHLIGHTS

Vi के पास एक सबसे तगड़ा रिचार्ज प्लान है।

इस Vi Plan में डेली 3GB डेटा और Unlimited Calling मिलती है।

Vi के इस रिचार्ज प्लान में एक साल के लिए FREE में Disney+ Hotstar का एक्सेस भी मिलता है।

हमने आपको कई बार बताया है कि भले ही Vodafone Idea के पास 5G Network अभी तक उपलब्ध न हो, लेकिन इसके अलावा अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी आए दिन नए नए रिचार्ज प्लान को लाती रहती है। इसके अलावा अपने पुराने प्लांस में बदलाव भी करती रहती है। हालांकि आज हम आपको Vodafone Idea के एक ऐसे रिचार्ज प्लान के बारे में बताने वाले हैं जो खास होने के साथ साथ ग्राहकों को सबसे उम्दा और बेस्ट बेनेफिट ऑफर करता है। आइए Vodafone Idea के इस रिचार्ज प्लान के बारे में बारीकी से जानते हैं।

Vodafone Idea का 901 रुपये की कीमत वाला प्लान

आइए जानते है कि आखिर Vodafone Idea (वोडाफ़ोन आइडिया) की ओर से आपको क्या मिलता है? Vodafone Idea के इस रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को Unlimited Calling का लाभ मिलता है। इसके अलावा इस प्लान के साथ ग्राहकों को Daily 3GB डेटा भी दिया जा रहा है। हालांकि इतने पर ही इस रिचार्ज प्लान के लाभ समाप्त नहीं होते हैं। इस प्लान के साथ ग्राहकों को 100 SMS भी डेली मिलते हैं। प्लान की वैलिडीटी की अगर बात करें तो यह 70 दिन की है।

इसका मतलब है कि यह सब लाभ आपको 70 दिन के लिए मिलते हैं। यानि आपको 70 दिनों क लिए Unlimited Calling का लाभ मिलता है। आपको 70 दिन के लिए डेली 3GB डेटा का लाभ मिलता है। इसका मतलब है कि आपको कुल 210GB डेटा का लाभ मिलता है।

इसके अलावा आपको प्लान के साथ Binge All Night benefit भी मिलते हैं। इसका मतलब है कि इस सुविधा के साथ आप देर रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक Unlimited Data का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके लिए आपको अलग से कोई भी पैसा नहीं देना है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को Weekend Data Rollover की सुविधा भी मिलती है। इतने पर भी इस रिचार्ज प्लान के लाभ खत्म नहीं होते हैं।

असल में आपको इस प्लान के साथ 48GB एक्स्ट्रा डेटा का लाभ भी दिया जा रहा है। यह ऑफर आप कंपनी की वेबसाइट पर देख सकते हैं। यहीं से यह भी पता चलता है कि प्लान के साथ 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का एक्सेस भी फ्री में मिलता है। प्लान में Data Delights के लाभ भी शामिल हैं। इसमें आपको Vi App के माध्यम से लगभग 2GB डेटा बैकअप का भी लाभ मिलता है।

आपको महंगा लग सकता है ये रिचार्ज प्लान

हालांकि आपको यह रिचार्ज प्लान महंगा लग सकता है लेकिन जब आप इस Vi Recharge Plan के लाभ देखते हैं तो आपको पता चलता है कि इस कीमत में आपको इतना कुछ मिल रहा है, यानि इस प्लान से बेहतर प्लान आपको शायद ही मिलने वाला है। आप इस प्लान का लाभ लेकर मेरी राय में Reliance Jio और Airtel के सभी रिचार्ज प्लान्स को भूल जाने वाले हैं। इस रिचार्ज के आगे लगभग सभी अन्य प्लांस फेल हैं।

हालांकि इसके बाद भी अगर आप इस रिचार्ज को नहीं खरीद रहे हैं तो इसका यही कारण हो सकता है कि Vodafone Idea के पास इस समय तक भी 5G network का अभाव है। जैसे ही कंपनी अपने 5G Network को ग्राहकों के लिए पेश करती है, वैसे ही जाहिर तौर पर Vi के ग्राहकों की संख्या में भी वृद्धि होने वाली है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :