Vodafone Idea ने Jio-Airtel को टक्कर देने के लिए उतारा नया प्लान, देखें प्राइस और बेनेफिट

Updated on 07-Oct-2024

Vodafone Idea की ओर से Reliance Jio और Airtel को टक्कर देने के लिए एक नया Subscription Plan को पेश कर दिया है। इस प्लान को कंपनी ने Vi Super Pack के तौर पर पेश किया है। इस प्लान के साथ आपको 15 से ज्यादा OTT Platforms का लाभ मिलता है। इसमें SonyLIV, ZEE5, ManoramaMax, FanCode, Playfix और अन्य का एक्सेस मिलता है। इतना ही नहीं, Vi के इस पलंब में ग्राहकों को 10GB Mobile Data का भी लाभ मिलता है।

Vi के इस प्लान की कीमत क्या है?

यहाँ आपको बता देते है कि Vi के इस प्लान को कंपनी ने 175 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है। यह प्लान 15 से ज्यादा OTT एक्सेस के साथ आता है। इसी कारण यह प्लान के बेहतरीन प्लान बन जाता है, जो Jio और Airtel को टक्कर भी दे रहा है। इस प्लान में आपको 10GB डेटा का लाभ भी दिया जा रहा है।

यह प्लान किन ग्राहकों के लिए उपलब्ध है?

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि Vi के 175 रुपये के प्लान को हर कोई इस्तेमाल नहीं कर सकता है। इसे वही यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं जो Vi Hero Unlimited 449 रुपये वाले और 979 रुपये वाले पैक से रिचार्ज करते हैं, यानि आपको इस प्लान के लिए दोनों में से एक प्लान चाहिए होगा, इसके बाद आप इस 175 रुपये के प्लान को रिचार्ज कर सकते हैं।

इन दोनों ही पैक्स में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा डेली डेटा के साथ अलग अलग डेटा बेनेफिट भी मिलते हैं, इसमें 12am से 6am तक अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल भी शामिल है। इसके अलावा आपको वीकेंड डेटा रोलओवर और अन्य बहुत से बेनेफिट मिलते हैं।

नए प्लान के कुछ अन्य बेनेफिट

नए Subscription Plan की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि नए प्लान ने Vi Movies और TV Plus को जॉइन कर लिया है। इसके अलावा यह Vi Movies और TV Lite के साथ भी जुड़ गया है, इसके अलावा Vi Movies और TV Pro Plans के साथ भी इस नए प्लान का नाता जुड़ गया है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Vi Movies और TV Plus के लिए आपको महीने के 248 रुपये देने होते हैं। इसमें आपको 17 OTT Apps का Unlimited Access मिलता है। लगभग 350 Live TV Channels का एक्सेस मिलता है, और अन्य बहुत सी सुविधा मिलती हैं।

Vi Movies और TV Lite और ये प्लान कितने में आता है?

अगर आप Vi Movies और TV Lite के प्लान को खरीदना चाहते हैं तो यह आपको 154 रुपये महीने की कीमत में मिलता है। इस प्लान में आपको एक ही सिंगल डिवाइस के लिए 16 OTT का लाभ मिलता है। प्लान में 2GB डेटा का लाभ भी दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर Vi Movies और TV Pro की बात करें तो इसमें आपको 202 रुपये की कीमत में 13 OTT Apps का लाभ और 5GB अतिरिक्त डेटा का लाभ मिलता है। इस प्लान को आप दो डिवाइस पर चला सकते हैं, इसमें Mobile और TV शामिल है।

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं।

Connect On :