अब क्रिकेट और फुटबॉल मैच देख सकेंगे बिल्कुल FREE, Vodafone Idea ले आया नए ताबड़तोड़ रिचार्ज प्लांस

Updated on 12-Jun-2024
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea (Vi) ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए नए सब्स्क्रिप्शन प्लांस के लॉन्च की घोषणा की है

इनका लक्ष्य कंपनी के स्पोर्ट्स दर्शकों के डिजिटल स्पोर्ट्स देखने के अनुभव को बढ़ाना है।

यह प्लान पोस्टपेड यूजर्स के लिए 199 रुपए प्रतिमाह और प्रीपेड यूजर्स के लिए 202 रुपए प्रतिमाह की कीमत पर उपलब्ध है।

Vodafone Idea (Vi) ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड यूजर्स के लिए नए सब्स्क्रिप्शन प्लांस के लॉन्च की घोषणा की है जिनका लक्ष्य इसके स्पोर्ट्स दर्शकों के डिजिटल स्पोर्ट्स देखने के अनुभव को बढ़ाना है। Vi ने हालिया Ormax Media रिपोर्ट के हवाले से बताया कि भारत में 678 मिलियन स्पोर्ट्स दर्शक हैं। क्रिकेट और फुटबॉल ने क्रमश: 612 और 305 मिलियन दर्शकों के साथ इंडियन स्पोर्ट्स लैंडस्केप पर अपना दबदबा जमाया हुआ है, जिसके चलते यह कदम उठाया गया है।

Vi Movies & TV Pro New Plan

कंपनी ने Vi Movies & TV Pro का एक नया प्लान पेश किया है जो लाइव स्पोर्ट्स एक्शन के लिए एक सिंगल सब्स्क्रिप्शन ऑफर करता है। यह प्लान पोस्टपेड यूजर्स के लिए 199 रुपए प्रतिमाह और प्रीपेड यूजर्स के लिए 202 रुपए प्रतिमाह की कीमत पर उपलब्ध है। सब्स्क्राइबर्स अतिरिक्त लाभों के साथ Disney+ Hotstar पर T20 Cricket Tournament, Sony LIV पर UEFA Euro 2024 और Fan Code पर Formula 1 का आनंद ले सकते हैं।

Vi Movies & TV कनेक्टेड टीवीयों जैसे एंड्रॉइड/गूगल टीवी, सैमसंग टीवी, अमेज़न फायरस्टिक टीवी और इसके अलावा एंड्रॉइड मोबाइल, iOS मोबाइल और वेब के अनुकूल है। इस सब्स्क्रिप्शन के साथ यूजर्स को 13 से अधिक OTT प्लेटफॉर्म्स, 400+ टीवी चैनल्स और कई सारी भारतीय भाषाओं में 15000+ फिल्मों का एक्सेस मिलेगा।

Vodafone Idea Prepaid Sports Packs

इसके अलावा, Vi ने क्रिकेट और फुटबॉल फैन्स के लिए Disney+ Hotstar और SonyLIV के साथ खास ओटीटी बंडल्ड प्लांस पेश किए हैं। प्रीपेड यूजर्स के लिए इनमें एक 169 रुपए वाला प्लान शामिल है, जिसमें यूजर्स तीन महीनों के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्स्क्रिप्शन और 30 दिनों की वैलिडिटी के लिए 8GB डेटा का आनंद ले सकते हैं।

UEFA Euro 2024, Zimbabwe के भारतीय टूर और Sri Lanka के भारतीय टूर के लिए Vi ने तीन नए प्लांस लॉन्च किए हैं:

  • Rs 903 Plan: SonyLIV प्रीमियम मोबाइल का 90 दिनों का सब्स्क्रिप्शन और अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 2GB डेली डेटा।
  • Rs 369 Plan: SonyLIV प्रीमियम मोबाइल का 30 दिनों का सब्स्क्रिप्शन और अनलिमिटेड कॉल्स के साथ 2GB डेली डेटा।
  • Rs 82 Plan: SonyLIV प्रीमियम मोबाइल का 28 दिनों का सब्स्क्रिप्शन और 14 दिनों के लिए वैलिड रहने वाला 4GB डेटा।

Vodafone Idea Postpaid Sports Packs

वोडाफोन आइडिया ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए 499 रुपए में एक डेटा ऐड-ऑन पैक रोल आउट किया है, जो एक साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्स्क्रिप्शन और 20GB डेटा ऑफर करता है। इसके अलावा Vi यूजर्स टीवी और मोबाइल फोन्स पर UEFA Euro 2024 के लिए SonyLIV प्रीमियम सब्स्क्रिप्शन और 100 रुपए प्रतिमाह पर 10GB डेटा का आनंद ले सकते हैं।

इसके अलावा डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल और SonyLIV प्रीमियम मोबाइल सब्स्क्रिप्शंस पोस्टपेड ग्राहकों के लिए Vi Max और Vi Family पोर्टफोलियो में 401 रुपए प्रतिमाह की शुरुआत से चॉइस बेनेफिट्स के तौर पर उपलब्ध हैं। Vi Max Rs 701 और RedX Rs 1101 मंथली प्लांस पर कंपनी डिज्नी+ हॉटस्टार सुपर (टीवी+मोबाइल) और सोनीलिव प्रीमियम (टीवी+मोबाइल) सब्स्क्रिप्शंस ऑफर करती है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :