Vi Annual Plan: Jio-Airtel को धूल चटाने आया Vi का सबसे किफायती एनुअल रिचार्ज, मिलेगा यह बड़ा OTT बेनेफिट

Vi Annual Plan: Jio-Airtel को धूल चटाने आया Vi का सबसे किफायती एनुअल रिचार्ज, मिलेगा यह बड़ा OTT बेनेफिट
HIGHLIGHTS

भारत के लीडिंग टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर Vi ने एक नया एनुअल प्रीपेड रिचार्ज पैक लॉन्च किया है।

यह लॉन्ग टर्म प्लान यूजर्स को कनेक्टिविटी और मनोरंजन का एक अनोखा मिक्सचर देने के लिए बनाया गया है।

यह प्लान अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का एक साल का सब्स्क्रिप्शन ऑफर करता है।

भारत के लीडिंग टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर Vi ने एक नया एनुअल प्रीपेड रिचार्ज पैक लॉन्च किया है जिसकी कीमत 3199 रुपए है। यह कंपनी पहली बार अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए रिचार्ज प्लान के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो का सब्स्क्रिप्शन लेकर आई है।

यह लॉन्ग टर्म प्लान वोडाफोन आइडिया के प्रीपेड यूजर्स को कनेक्टिविटी और मनोरंजन का एक अनोखा मिक्सचर देने के लिए बनाया गया है। यह कंपनी एकमात्र टेलिकॉम खिलाड़ी है जो 3199 रुपए की सबसे कम टैरिफ वाली कैटेगरी में एक सालाना प्लान में सबसे अधिक लाभ ऑफर करती है।

यह भी पढ़ें: It’s Official! Samsung इस दिन भारत में उतारेगा दो नए 5G फोन्स, Super Cool फीचर्स लूट लेंगे महफ़िल

Vi 3199 Plan Details

आज के डिजिटल लाइफस्टाइल के लिए बनाया गया वोडाफोन आइडिया का यह प्लान सब्स्क्राइबर्स को अनलिमिटेड कॉल्स, 2GB डेली डेटा और अमेज़न प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का एक साल का सब्स्क्रिप्शन ऑफर करता है। 

इस प्लान का खास OTT बेनेफिट यह सुनिश्चित करता है कि प्रीपेड यूजर्स लेटेस्ट फिल्में, टीवी शोज़ और अमेज़न ओरिजनल्स जैसे ढेरों मनोरंजन के कॉन्टेन्ट्स का अब लगातार आनंद ले सकें। 

इस रिचार्ज पैक में नेशनल कॉल्स, प्रतिदिन 100 SMS, वीकेंड डेटा रोलओवर और रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक फ्री बिंज जैसे अतिरिक्त बेनेफिट्स भी शामिल हैं। वोडाफोन आइडिया यूजर्स नए 3199 रुपए वाले प्लान को Vi App/ Website या नजदीकी Vi स्टोर से खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Jio Vs Airtel Vs Vi Rs 296 Plan: कीमत एक जैसी लेकिन बेनेफिट इतने अलग, इस प्लान में पूरे महीने No Limit!

इस लॉन्च ने वोडाफोन के मौजूदा OTT पोर्टफोलिओ को और भी मजबूत बना दिया है:

Jio-Airtel को टक्कर दे रहा Vodafone Idea का नया एनुअल प्लान

यह नया लॉन्च हुआ प्रीपेड प्लान रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के हाई-एंड एनुअल प्रीपेड प्लांस को टक्कर देता है जिनकी कीमत क्रमश: 4,498 रुपए और 3,359 रुपए है। Vi का कहना है कि इस नए पैक के साथ ग्राहक प्रतिदिन के 9 रुपए से भी कम खर्च में सीमलेस कनेक्टिविटी और मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo