Vi ने पेश किए 3 नए बड़े काम के रिचार्ज प्लांस, इतने रुपए है कीमत, जानें आपके लिए कैसे फायदेमंद

Vi ने पेश किए 3 नए बड़े काम के रिचार्ज प्लांस, इतने रुपए है कीमत, जानें आपके लिए कैसे फायदेमंद
HIGHLIGHTS

Vi ने कज़ाकिस्तान, उज़्बेकिस्तान और जॉर्डन के लिए नए पोस्टपेड अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग पैक्स पेश किए हैं।

Vi यूजर्स अब 120 देशों में केवल 649 रुपए से शुरू होने वाली बिना रुकावट वाली कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं।

यूजर्स को अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग के भारी खर्चों से बचाने के लिए Vi ने "ALWAYS ON" फीचर पेश किया है।

ज्यादातर भारतीयों को अंतर्राष्ट्रीय यात्राओं पर आना-जाना रहता है, इसलिए टेलिकॉम ऑपरेटर वोडाफोन आइडिया (Vi) ने कज़ाकिस्तान, उज़्बेकिस्तान और जॉर्डन के लिए नए पोस्टपेड अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग पैक्स पेश किए हैं। Vi यूजर्स अब 120 देशों में केवल 649 रुपए से शुरू होने वाली बिना रुकावट वाली कनेक्टिविटी का आनंद ले सकते हैं। Vi ने इन तीन देशों में नए प्लांस इसलिए पेश किए हैं क्योंकि ये भारतीय यात्रियों के बीच काफी लोकप्रिय बनते जा रहे हैं।

Vi यात्रियों की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करने के लिए ढेरों रोमिंग पैक्स ऑफर करता है। इन विकल्पों में 24 घंटों का पैक, 10 दिनों का पैक, 14 दिनों का पैक और 30 दिनों का पैक शामिल है। इससे यह सुनिश्चित होता है कि Vi पोस्टपेड यूजर्स चाहे कितनी भी लंबी यात्रा कर रहे हों, वे फिर भी हर वक्त जुड़े रह सकते हैं।

यूजर्स को अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग के भारी खर्चों से बचाने के लिए Vi ने “ALWAYS ON” फीचर पेश किया है। इससे यह सुनिश्चित होता है कि यूजर्स का पैक खत्म होने के बाद भी अगर वे फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं तो उनसे अतिरिक्त वसूली नहीं की जाएगी।

यह स्पष्ट है कि Vi किफायती और सुविधाजनक अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग पैक्स प्रदान करता है। ये पैक्स पर्याप्त आउटगोइंग कॉल मिनट, डेटा कोटा और SMS ऑफर करते हैं। इससे यात्रियों के लिए नई जगहों को एक्सप्लोर करते हुए जुड़े रहना और भी आसान और किफायती बन जाता है।

रिचार्ज करने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Vi के इंटरनेशनल पैक को कैसे एक्टिवेट करें?

  • पोस्टपेड यूजर्स को देश छोड़ने से पहले इंटरनेशनल रोमिंग सर्विस को एक्टिवेट करना होगा।
  • यूजर्स Vi ऐप या वेबसाइट पर जाकर या फिर 199 (टोल-फ्री) पर Vi की ग्राहक सेवा पर कॉल करके इस सर्विस को एक्टिवेट कर सकते हैं।
  • यूजर्स दूसरे देश में पहुंचकर भी इंटरनेशनल रोमिंग सर्विस और पैक को एक्टिवेट कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए आप लोकल Wi-Fi से कनेक्ट करके Vi ऐप या वेबसाइट पर जा सकते हैं।
  • यह सर्विस रिक्वेस्ट भेजने के बाद एक्टिवेट होने के लिए लगभग 30 मिनट का समय लेती है। सर्विस एक्टिवेट होने के बाद आपको उपलब्ध नेटवर्क से जुड़ने के लिए अपने फोन को स्विच ऑफ और ऑन करना पड़ सकता है।
Vodafone Idea New Recharge Plans

Vi इंटरनेशनल रोमिंग पैक्स के लिए सबसे आसान ढांचा ऑफर करता है, जिसमें एक ही पैक 100 से भी ज्यादा देशों में काम करता है। Vi के सबसे अच्छे इंटरनेशनल रोमिंग प्लांस को दो श्रेणियों में बांटा गया है, जिनमें से प्रत्येक के अलग-अलग पैक बेनेफिट्स उस देश पर निर्भर करते हैं जिसमें यूजर्स यात्रा कर रहे हैं और वे पोस्टपेड नंबर का इस्तेमाल कर रहे हैं या प्रीपेड इस्तेमाल कर रहे हैं। पोस्टपेड इंटरनेशनल रोमिंग से संबंधित अधिक जानकारी के लिए यूजर्स इंटरनेशनल रोमिंग पेज पर अपना नंबर डालकर बेस्ट इंटरनेशनल रोमिंग प्लांस में से चुन सकते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo