Best and Great Plan from Vi: इस प्लान में मिलती है पूरे 6 महीने की वैलिडीटी, Price है इतना सा

Best and Great Plan from Vi: इस प्लान में मिलती है पूरे 6 महीने की वैलिडीटी, Price है इतना सा
HIGHLIGHTS

Vi के पास एक 949 रुपये की कीमत वाला प्लान है।

Vodafone Idea के इस प्लान में ग्राहकों को Unlimited Calling मिलती है।

Vi का यह प्लान डेली 100 SMS और 12GB डेटा के साथ आता है।

Vodafone Idea (Vi) के पास एक 180 दिन यानि 6 महीन की वैलिडीटी वाला सबसे दमदार रिचार्ज प्लान है। इस प्लान को इस समय सबसे बेहतरीन प्लान कहा जा सकता है, क्योंकि इसमें कम कीमत में लंबे समय के लिए बेनेफिट मिलते हैं। प्लान की कीमत मात्र 949 रुपये है। इसके अलावा इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और SMS का लाभ मिलता है। आइए जानते है कि आखिर इस प्लान में क्या क्या ऑफर किया जाता है।

यह भी पढ़ें: Just Arrived: Vivo X100, X100 Pro में होगा एक Best, Fantastic कैमरा, देखें ये Amazing डिटेल्स

Vodafone Idea के 949 रुपये वाले प्लान एम ग्राहकों को Unlimited Calling ऑफर की जाती है। इसके अलावा प्लान में 100 SMS डेली का भी प्रावधान है। प्लान में पूरी वैलिडीटी के लिए ग्राहकों को 12GB डेटा भी ऑफर किया जाता है। अब इस डेटा को या तो आप पूरी वैलिडीटी के लिए इस्तेमाल में ले सकते हैं, या फिर आप इसे एक ही बार में भी इस्तेमाल कर सकते हैं, ये आपके डेटा यूज पर निर्भर करता है।

हालांकि इसके अलावा इस प्लान में अन्य कोई बेनेफिट ग्राहकों नहीं दिया जाता है। हालांकि Vi अपने 299 या उसके ऊपर के प्लांस के साथ Vi Hero Unlimited benefit ऑफर करता है। हालांकि 949 रुपये वाले Vi Plan के साथ ऐसा कुछ भी ऑफर आपको नहीं मिलता है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को कुछ भी अलग से बेनेफिट नहीं मिलता है।

यह भी पढ़ें: Official and Confirmed: Superb कैमरा से लैस होगा OnePlus 12, Launching से पहले देख लें ये Awesome camera

हालांकि अगर आप किसी अन्य 4G Recharge Plan के साथ रिचार्ज करके डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS का बेनेफिट लेना चाहते हैं तो आप Vi के अन्य बहुत से रिचार्ज प्लांस को खरीद सकते हैं। हालांकि कंपनी के पास अभी तक 5G सेवा नहीं है। इसके बाद भी आप 17 रुपये की कीमत से शुरू करके कंपनी के कुछ सबसे दमदार प्लांस को खरीद सकते हैं। इनमें आपको बभूत सारे बेनेफिट मिलते हैं।

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo