Vodafone Idea के करोड़ों यूजर्स की मौज! पूरे महीने अनलिमिटेड कॉलिंग, भरपूर डेटा और OTT भी, देखें प्लान

Vodafone Idea के करोड़ों यूजर्स की मौज! पूरे महीने अनलिमिटेड कॉलिंग, भरपूर डेटा और OTT भी, देखें प्लान
HIGHLIGHTS

यहाँ मिल रहा SonyLIV एक्सेस एक मोबाइल प्रीमियम सब्स्क्रिप्शन है।

यहाँ हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 408 रुपए है।

आइए विस्तार से जानते हैं कि इस प्लान के साथ आपको क्या-क्या मिलता है।

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (VIL) अपने ग्राहकों को एक ऐसा प्रीपेड पैक ऑफर कर रहा है जो 28 दिनों के लिए SonyLIV के ओटीटी बेनेफिट और एक्टिव सर्विस वैलीडिटी के साथ आता है। यहाँ मिल रहा SonyLIV एक्सेस एक मोबाइल प्रीमियम सब्स्क्रिप्शन है। इसलिए यह ध्यान देना जरूरी है कि आप इस SonyLIV सब्स्क्रिप्शन के साथ अपने टीवी पर कॉन्टेन्ट नहीं चला सकते।

यहाँ हम जिस प्लान की बात कर रहे हैं उसकी कीमत 408 रुपए है और यह एक्टिव सर्विस वैलीडिटी के साथ-साथ, ओटीटी बेनेफिट, ढेर सारे डेटा, कॉलिंग और SMS की सुविधाओं के साथ आता है। इतना ही नहीं, इस प्लान के साथ यूजर्स को Vi हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स भी दिए जाते हैं। आइए विस्तार से जानते हैं कि इस प्लान के साथ आपको क्या-क्या मिलता है।

Vodafone Idea Rs 408 Plan

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 408 रुपए वाला प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS और 2GB डेली डेटा के साथ आता है। इस प्लान में 28 दिनों के लिए SonyLIV मोबाइल सब्स्क्रिप्शन भी मिलता है। इस रिचार्ज प्लान की एक्टिव सर्विस वैलीडिटी भी 28 दिनों की ही है। इस प्लान के साथ यूजर्स को मिलने वाले Vi हीरो अनलिमिटेड बेनेफिट्स में बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स शामिल हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Vodafone Idea Rs 407 Plan

Vodafone Idea Prepaid Recharge

वोडाफोन आइडिया के पास इससे मिलता-जुलता एक और रिचार्ज प्लान है। उस प्लान की कीमत 407 रुपए है। इस प्लान के साथ यूजर्स को 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और रोजाना 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान के और 408 रुपए वाले प्लान के लाभ एक जैसे हैं। इनके बीच एकमात्र अंदर ओटीटी बेनेफिट का है।

जैसा कि हमने बताया, 408 रुपए वाले वोडाफोन आइडिया प्लान में आपको SonyLIV मोबाइल एक्सेस मिलता है। हालांकि, 407 रुपए वाले प्लान के साथ आपको SunNXT TV+ मोबाइल सब्स्क्रिप्शन मिलता है। दोनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स अलग तरह का कॉन्टेन्ट ऑफर करते हैं और अलग-अलग तरह के यूजर्स को आकर्षित करते हैं। अपनी दिलचस्पी के आधार पर आप इनमें से किसी भी प्रीपेड प्लान को चुन सकते हैं। अतिरिक्त बेनेफिट्स को Vi ऐप के जरिए क्लेम किया जा सकता है। Vi ऐप पर आप अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर के जरिए लॉगिन कर सकते हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo