Jio Plan: तीन महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग, भरपूर डेटा और OTT बेनेफिट भी, सुपरहिट है Jio का ये रिचार्ज

Jio Plan: तीन महीने तक अनलिमिटेड कॉलिंग, भरपूर डेटा और OTT बेनेफिट भी, सुपरहिट है Jio का ये रिचार्ज

भारत का प्रमुख सर्विस प्रोवाइडर Reliance Jio टेलिकॉम इंडस्ट्री में बड़े प्राइस हाइक के बाद अपने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए उनके लिए रोमांचक रिचार्ज प्लांस पर काम कर रहा है। जुलाई 2024 में जियो ने अपने कई प्लांस की कीमतें 25 प्रतिशत से बढ़ाकर अपने पोर्टफोलियो को अपडेट किया था। हालांकि, अब कंपनी अपने लॉंग-टर्म वैलीडिटी और ओटीटी बेनेफिट्स की तलाश में रहने वाले यूजर्स के लिए किफायती विकल्प पेश कर रही है।

आइए एक नजर जियो के सबसे ज्यादा मांग में रहने वाले प्लान पर एक नजर डालते हैं जो आपको बार-बार रिचार्ज के झंझट और ओटीटी के अतिरिक्त खर्चों से बचा सकता है।

Jio Rs 1049 Plan

इस प्लांस में वैसे तो बहुत कुछ मिलता है लेकिन उन बेनेफिट्स के लिए इसकी सबसे बड़ी खासियत इसकी 84 दिनों की लंबी वैलीडिटी है। इसका मतलब है कि यूजर्स आसानी से बार-बार के रिचार्ज से बच सकते हैं और लगभग 3 महीनों के लिए बिना बाधा वाली सेवाओं का आनंद ले सकते हैं।

आगे इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और STD कॉलिंग भी शामिल है, जिसके कारण यूजर्स टॉक टाइम खत्म होने की चिंता किए बिना आराम से जुड़े रह सकते हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

डेटा बेनेफिट्स: 84 दिनों के लिए 168GB

जो यूजर्स बहुत सारा डेटा इस्तेमाल करते हैं उनके लिए यह प्लान कुल 168GB डेटा ऑफर करता है, जो अपेक्षाकृत पर्याप्त है। यानि यह रिचार्ज प्लान आपको रोजाना 2GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर करेगा, जिसके कारण यूजर्स बिना बाधाओं के ऑनलाइन बने रह सकेंगे।

इसके अलावा यह प्लान जियो के अनलिमिटेड ट्रू 5जी डेटा प्लान का भी हिस्सा है। अगर आप 5G नेटवर्क कवरेज वाले क्षेत्र में रहते हैं तो आप फ्री में अनलिमिटेड 5G डेटा का आनंद ले सकते हैं।

फ्री OTT सब्स्क्रिप्शन

इस रोमांचक रिचार्ज प्लान की एक और बड़ी खासियत ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का फ्री एक्सेस है। जियो इस प्लान में SonyLIV और Zee5 के कॉम्प्लिमेंट्री सब्स्क्रिप्शंस भी ऑफर कर रहा है, जो यूजर्स के लिए विभिन्न ओटीटी सब्स्क्रिप्शंस खरीदने की जरूरत को खत्म करता है। इसके अलावा यह प्लान JioCinema, JioTV और JioCloud का एक्सेस भी प्रदान करता है।

कुल मिलाकर यह रिचार्ज प्लान यूजर्स को लगभग 3 महीनों के लिए यूजर्स को एक विशाल मनोरंजन अनुभव प्रदान करता है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

निष्कर्ष

जो यूजर्स बातचीत और मनोरंजन दोनों के लिए एक किफायती रिचार्ज प्लान उपाय चाहते हैं उनके लिए 1049 प्लान एकदम उचित है। यह प्लान 84 दिनों की वैधता, अनलिमिटेड कॉल्स, 168GB डेटा और ओटीटी सब्स्क्रिप्शंस के साथ वर्तमान में जियो यूजर्स के लिए उपलब्ध सबसे अच्छे विकल्पों में से एक है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo