BSNL का सबसे तगड़ा रिचार्ज, 800 रुपए से भी कम में चलेगा पूरे 300 दिन, डेटा-कॉलिंग भी भरपूर!

BSNL का सबसे तगड़ा रिचार्ज, 800 रुपए से भी कम में चलेगा पूरे 300 दिन, डेटा-कॉलिंग भी भरपूर!
HIGHLIGHTS

BSNL की सबसे खास पेशकशों में से एक 797 रुपए वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान है।

यह प्लान 300 दिनों की लॉंग टर्म वैलीडिटी के साथ आता है।

इस प्लान के सब्स्क्राइबर्स Jio, Vi और Airtel सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं।

सरकार के स्वामित्व वाले टेलिकॉम ऑपरेटर BSNL ने अपने मौजूदा रिचार्ज प्लांस में कुछ आवश्यक बदलाव करके अपने ग्राहकों को किफायती और वैल्यू प्लांस प्रदान किए हैं। इसकी सबसे खास पेशकशों में से एक 797 रुपए वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान है, जो लगभग 300 दिनों की लंबी वैलीडिटी के साथ आता है। यह प्लान उन यूजर्स की जरूरतों को पूरा करने के लिए बना है जो लगभग एक साल तक के लंबे समय के लिए एक सिंगल रिचार्ज पसंद करते हैं, क्योंकि इससे प्लान को बार-बार टॉप-अप नहीं करना पड़ता।

BSNL Rs 797 Plan

यह प्लान 300 दिनों की लॉंग टर्म वैलीडिटी के साथ आता है, जो यूजर्स को बार-बार रिचार्ज के झंझट से बचाता है और इसे एक उचित विकल्प बनाता है। यह लॉंग टर्म वैलीडिटी यह भी सुनिश्चित करती है कि यूजर्स बिना रुकावट वाली सेवा का आनंद ले सकें।

फ्री अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग

797 रुपए वाले रिचार्ज प्लान के सब्स्क्राइबर्स Jio, Vi और Airtel सभी नेटवर्क्स पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं। यह सुविधा उन लोगों के लिए फायदेमंद है जो सबसे ज्यादा वॉइस कम्यूनिकेशन पर निर्भर रहते हैं। इस प्लान के साथ वे कॉल चार्जेस की चिंता किए बिना दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों के साथ जुड़े रह सकते हैं।

डेटा और SMS

यह प्लान कुल 600GB डेटा ऑफर करता है। ग्राहक 300 दिनों में से पहले 60 दिनों तक रोजाना 2GB हाई-स्पीड डेटा का इस्तेमाल कर सकेंगे। 60 दिनों के बाद डेटा स्पीड घटकर 40 Kbps हो जाएगी। हालांकि, यह घटी हुई स्पीड भारी डेटा के इस्तेमाल को सीमित कर सकती है, लेकिन इसमें आपको मेसेजिंग और ब्रॉउज़िंग जैसी गतिविधियों के लिए बेसिक इंटरनेट कनेक्टिविटी मिलेगी।

BSNL Prepaid plan

इसके अलावा शुरुआती 60 दिनों में आपको फ्री SMS भी मिलेंगे, यानि प्लान में 100 SMS प्रतिदिन दिए जाएंगे। इस सुविधा की मदद से यूजर्स बार-बार टेक्स मेसेजेस के जरिए संपर्क कर सकते हैं और उन्हें जुड़े रहने का एक अतिरिक्त तरीका भी मिलता है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

यह प्लान किसे खरीदना चाहिए?

बीएसएनएल का 797 रुपए वाला प्लान उन लोगों के लिए बना है जो वॉइस कॉलिंग को प्राथमिकता देते हैं और बार-बार रिचार्ज करने के बजाए लॉंग-टर्म वैलीडिटी पसंद करते हैं। जिन यूजर्स को कम समय के लिए ज्यादा डेटा और मेसेजिंग सेवाओं की जरूरत होती है उनके लिए यहाँ शुरुआती 60 दिनों के लिए हाई-स्पीड डेटा और फ्री SMS ऑफर किए जाते हैं।

इसीलिए यह प्लान किफायती है और लंबे समय तक चलता है, जो इसे उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प बनाता है जो मोबाइल रिचार्ज पर ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते और बार-बार रिचार्ज करने के झंझट के बिना लगातार कनेक्टिविटी को बनाए रखना चाहते हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo