निजी टेलिकॉम कंपनियों की नींद उड़ा रहा है BSNL का यह प्लान, बेनेफिट्स ने मचा रखा है बवाल

निजी टेलिकॉम कंपनियों की नींद उड़ा रहा है BSNL का यह प्लान, बेनेफिट्स ने मचा रखा है बवाल
HIGHLIGHTS

BSNL उन मोबाइल यूजर्स के लिए एक लोकप्रिय विकल्प के तौर पर उभरक सामने आया है जो सस्ते प्लांस की तलाश में हैं।

अगर आप एक बीएसएनएल यूजर हैं, तो आपको इसके 150 रुपए के अंदर आने वाले रिचार्ज के बारे में जरूर जानना चाहिए।

बीएसएनएल के इस रिचार्ज की एक बड़ी खासियत यह है कि इसकी वैलीडिटी को आगे बढ़ाया जा सकता है।

भारतीय सरकार के स्वामित्व वाला टेलिकॉम नेटवर्क प्रोवाइडर BSNL हाल ही में टेलिकॉम क्षेत्र में अपने किफायती रिचार्ज प्लांस के साथ सुर्खियों में है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि Jio, Airtel और Vi जैसी प्राइवेट कम्पनियों ने अपने रिचार्ज प्लांस के लिए कीमतों को बढ़ा दिया है, ऐसे में BSNL उन मोबाइल यूजर्स के लिए एक लोकप्रिय विकल्प के तौर पर उभरक सामने आया है जो सस्ते प्लांस की तलाश में हैं।

इस बदलाव के नतीजे में यूजर्स की एक महत्वपूर्ण संख्या अपने नंबर्स को BSNL पर पोर्ट कर रही है, और अब इसका रुझान कम होने का नाम नहीं ले रहा है। बीएसएनएल ने अपनी पेशकशों को और भी बेहतर बनाने के लिए अपने ग्राहकों के लिए एक नया 30 दिनों वाला प्लान पेश किया है, जो और भी अधिक ध्यान केंद्रित करता है।

BSNL का 30 दिनों वाला प्लान

अगर आप एक बीएसएनएल सिम कार्ड यूजर हैं, तो आपको इस 150 रुपए के अंदर आने वाले रिचार्ज प्लान के बारे में जरूर जानना चाहिए। इसकी कीमत 147 रुपए है और यह यूजर्स को पूरे महीने के लिए फ्री कॉलिंग की सुविधा देता है। यह प्लान उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो पैसे बचाना चाहते हैं, क्योंकि दूसरी टेलिकॉम कम्पनियों जैसे Jio, Airtel या Vi में से किसी के भी पास 30 दिनों वाला इतना किफायती प्लान नहीं है।

बीएसएनएल का 147 रुपए वाला प्लान यूजर्स को किसी अतिरिक्त खर्च की चिंता किए बिना अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा की सुविधा प्रदान करता है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

BSNL का 147 रुपए वाला रिचार्ज

बीएसएनएल का 147 रुपए वाला रिचार्ज प्लान अतिरिक्त लाभों के साथ आता है। केवल 4.90 रुपए प्रतिदिन के खर्च पर यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और STD कॉल्स का आनंद ले सकते हैं। यह इसे भारतीय बाजार में उपलब्ध सबसे सस्ते विकल्पों में से एक बनाता है।

BSNL offers 30 days long validity plan under rs 150

इसके अलावा, यह प्लान हर महीने 10GB डेटा भी ऑफर करता है और साथ ही इसमें बीएसएनएल ट्यून्स भी शामिल हैं, जिनकी मदद से यूजर्स बिना अतिरिक्त खर्च के अपनी कॉलर ट्यून्स लगा सकते हैं।

यूनिक वैलीडिटी ऑप्शन

बीएसएनएल के इस रिचार्ज की एक बड़ी खासियत यह है कि इसकी वैलीडिटी को आगे बढ़ाया जा सकता है। अगर आप पहले 30 दिनों के बाद अपने प्लान को रीन्यू करना चाहते हैं, तो बिना इस्तेमाल की वैलीडिटी आपके नए प्लान में जोड़ी जा सकती है। इसका मतलब है कि बिना इस्तेमाल किए गए दिन बेकार नहीं जाएंगे, बल्कि आपको आपके पैसों के लिए और भी ज्यादा मिलेगी। यह सुविधा 147 रुपए वाले प्लान को उन लोगों सबसे अच्छा विकल्प बनाती है जो अपने मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर से लचीलापन और बचत चाहते हैं।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo