मात्र 91 रुपए में पूरे 60 दिन चलेगा ये गजब रिचार्ज प्लान, BSNL ने इन यूजर्स को दी बड़े झंझट से राहत

मात्र 91 रुपए में पूरे 60 दिन चलेगा ये गजब रिचार्ज प्लान, BSNL ने इन यूजर्स को दी बड़े झंझट से राहत

BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) भारतीय यूजर्स को कई रिचार्ज प्लांस ऑफर करता है जो पॉकेट-फ्रेंडली होते हैं और लंबी वैलीडिटी के साथ भी आते हैं। यह कंपनी अब तक बजट-फ्रेंडली कीमतों पर अड़ी हुई है, जबकि प्राइवेट टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर्स ने पहले ही अपने टैरिफ को बढ़ा लिया है। बढ़ती हुई मांग के जवाब में BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने कुछ ही समय पहले एक नया अल्ट्रा किफायती प्रीपेड प्लान पेश किया था, जो बेहद सस्ते में लॉंग-टर्म वैलीडिटी का वादा करता है। आइए इस प्लान की डिटेल्स और यह जानते हैं कि यह प्लान चुनने लायक है या नहीं।

BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) Rs 91 Plan

बीएसएनएल (भारत संचार निगम लिमिटेड) की यह हालिया पेशकश सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान है जिसकी कीमत केवल 91 रुपए है। जो चीज इस प्लान को सबसे अलग बनाती है वह है इसकी 60 दिनों की वैलीडिटी। बाजार में कोई भी अन्य टेलिकॉम सर्विस प्रोवाइडर इतनी कम कीमत में इतनी ज्यादा वैलीडिटी ऑफर नहीं करता।

thi bsnl plan challenges jio airtel offering long validity at low price

इस प्लान ने निश्चित तौर पर ढेरों BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) यूजर्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

BSNL के Rs 91 प्लान में क्या-क्या मिलता और नहीं मिलता है?

  • हालांकि, वैलीडिटी के मामले में यह 91 रुपए वाला बीएसएनएल प्लान बेजोड़ वैल्यू ऑफर करता है, लेकिन यह ध्यान देना जरूरी है कि यह असल में केवल एक वैलीडिटी प्लान है।
  • इस प्लान में यूजर्स को कोई कॉलिंग, SMS डेटा बेनेफिट्स नहीं मिलते हैं।
  • यह प्लान उन यूजर्स के लिए उपयुक्त है जो अन्य मोबाइल सेवाओं का इस्तेमाल किए बिना केवल लंबे समय तक अपने SIM कार्ड्स एक्टिव रखना चाहते हैं।
  • जो लोग टॉकटाइम या डेटा तलाश रहे हैं, उनके लिए बीएसएनएल अतिरिक्त वाउचर्स ऑफर करता है, जिन्हें इस प्लान के साथ खरीदा जा सकता है।

रिचार्ज करने के लिए क्लिक करें!

SIM एक्टिव रखने के लिए परफेक्ट

  • अगर आप इस बात को लेकर चिंतित हैं कि लंबे समय तक इस्तेमाल न करने पर आपका मोबाइल नंबर डीएक्टिवेट हो जाएगा, तो यह प्लान आपको बचा सकता है।
  • यह 91 रुपए वाला रिचार्ज प्लान सुनिश्चित करता है कि सबसे कम संभावित लागत पर आपका SIM 60 दिनों के लिए एक्टिव रहे।
  • अगर यूजर्स कॉलिंग फीचर्स को भी शामिल करना चाहते हैं, तो वे इस प्लान को BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) के टॉक टाइम वाउचर्स के साथ पेयर कर सकते हैं।

BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) अपने ग्राहकों को कम लागत पर लॉंग वैलीडिटी प्लांस के साथ ग्राहकों को आकर्षित करना जारी रखता है। यह रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प है जो गैर-जरूरी सेवाओं पर खर्च किए बिना अपने SIM कार्ड्स को एक्टिव रखने का एक किफायती तरीका ढूंढ रहे हैं।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo