BSNL का सबसे तगड़ा प्लान, 5 महीनों के लिए रिचार्ज की छुट्टी, ढेर सारा डेटा और कॉलिंग भी अनलिमिटेड

BSNL का सबसे तगड़ा प्लान, 5 महीनों के लिए रिचार्ज की छुट्टी, ढेर सारा डेटा और कॉलिंग भी अनलिमिटेड
HIGHLIGHTS

BSNL के पास एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान है, जो बेहद किफायती कीमत और लंबी वैलीडिटी के साथ आता है।

यहाँ हम बात कर रहे हैं BSNL के 997 रुपए वाले प्लान की।

इस प्लान के साथ यूजर्स को 2GB डेली डेटा मिलता है जो कुल मिलाकर 320GB हो जाता है।

टेलिकॉम प्लांस की बढ़ती हुई कीमतों के बीच अधिक यूजर्स को आकर्षित करने के लिए सरकार के स्वामित्व वाली टेलिकॉम कंपनी BSNL के पास एक बेहतरीन रिचार्ज प्लान है, जो अपनी बेहद किफायती कीमत और लंबी वैलीडिटी के साथ प्रीपेड ग्राहकों को काफी राहत देने वाला है। यहाँ हम बात कर रहे हैं BSNL के 997 रुपए वाले प्लान की, जो लंबी वैलीडिटी के साथ-साथ ढेर सारा डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और अतिरिक्त बेनेफिट्स जैसे कॉल ट्यून्स और डेली SMS भी देता है। आइए देखते हैं इस प्लान की पूरी डिटेल्स…

BSNL Rs 997 Prepaid Plan

  • यह प्लान 160 दिनों या लगभग 5 महीनों की लंबी वैलीडिटी ऑफर करता है।
  • इस प्लान के साथ यूजर्स को 2GB डेली डेटा मिलता है जो 160 दिनों के लिए कुल मिलाकर 320GB हो जाता है।
  • यूजर्स को भारत में सभी नेटवर्क्स पर रोजाना 100 SMS और फ्री अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी दी जाती है।
  • इस प्लान में देशभर में फ्री रोमिंग और वैल्यू-ऐडेड सर्विसेज़ जैसे Hardy Games, Zing Music, और BSNL Tune का एक्सेस भी शामिल है, जो इसे उन ग्राहकों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं जो कनेक्टिविटी और मनोरंजन दोनों की तलाश में हैं।

रिचार्ज के लिए क्लिक करें!

BSNL की आगामी 4G और 5G सेवाएं

बीएसएनएल 15 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर अपनी 4G सेवाओं की घोषणा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने पहले ही 25000 4G साइट्स को इंस्टॉल करके महत्वपूर्ण रूप से प्रगति करना शुरू कर दिया है। कई क्षेत्रों में इस सेवा का परीक्षण शुरू हो चुका है और बीएसएनएल ने ग्राहकों को 4G सिम प्रदान करना भी शुरू कर दिया है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि कंपनी दिल्ली और मुंबई में अपनी 4G सेवाएं रोल आउट करने की योजना बना रही है, जिसके बाद देशभर में इसका विस्तार किया जाएगा।

इसके अलावा, बीएसएनएल अपनी 5G सेवाओं को लॉन्च करने की भी तैयारी कर रहा है, जो इसके यूजर्स के लिए पहले से तेज़ कनेक्टिविटी और बेहतर सर्विस क्वालिटी का वादा करती हैं। जैसे-जैसे टेलिकॉम क्षेत्र विकसित हो रहा है, बीएसएनएल का लक्ष्य इन नई पेशकशों के साथ प्रतिस्पर्धी बने रहना है।

बीएसएनएल का 997 रुपए वाला रिचार्ज प्लान उन लोगों के लिए एक बढ़िया रिचार्ज विकल्प है जो लॉन्ग-टर्म वैलीडिटी और कॉस्ट-एफ़िशिएन्ट डेटा और कॉलिंग सेवाएं चाहते हैं। 4G और भविष्य की 5G सेवाओं के आगामी लॉन्च के साथ बीएसएनएल भारत में बड़े टेलिकॉम खिलाड़ियों के एक मजबूत विकल्प के तौर पर अपनी जगह बना रहा है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo